KRK on Prashant Kishor: पीके पर क्यों बोले KRK, भाई साहब! आपका कुछ नहीं हो सकता
Advertisement

KRK on Prashant Kishor: पीके पर क्यों बोले KRK, भाई साहब! आपका कुछ नहीं हो सकता

KRK on Prashant Kishor: प्रशांत किशोर पर बॉलीबुड एक्टर कमाल आर. खान ने तंज कसा है. कमाल आर. खान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट किया है. उन्होंने प्रशांत किशोर को टैग करते हुए लिखा है कि 3000 किलोमीटर की पदयात्रा एक नया ड्रामा है.

 

(फाइल फोटो)

पटना: KRK on Prashant Kishor: बिहार की राजनीति में पीके की एंट्री के कयासों के बाद लगातार हलचल मची हुई है. हालांकि पीके ने अभी किसी राजनीतिक दल के बनाए जाने से इनकार किया है. उन्होंने कहा है कि वह जन सुराज के लिए आए हैं और इसे जनता तक पहुंचाने के लिए वह पदयात्रा करेंगे. प्रशांत किशोर ने 5 मई दिन गुरुवार को पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर हालांकि साफ-साफ राजनीति में उतरने का संकेत दे दिए हैं. अब उनके लगातार चर्चा में रहने के बाद बॉलीवुड से भी उनके लिए प्रतिक्रिया आई है. बॉलिवुड क्रिटिक केआरके यानी कमाल आर. खान ने पीके पर टिप्पणी की है. 

ट्विटर पर हो रहे कॉमेंट
प्रशांत किशोर पर बॉलीबुड एक्टर कमाल आर. खान ने तंज कसा है. कमाल आर. खान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट किया है. उन्होंने प्रशांत किशोर को टैग करते हुए लिखा है कि 3000 किलोमीटर की पदयात्रा एक नया ड्रामा है. भाई साहब, आपका कुछ नहीं हो सकता. बिहार में लालू और नीतीश जैसे धुरंधर अभी जिंदा हैं. आप बस अपनी ऊर्जा और समय बर्बाद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि प्रशांत किशोर बिहार का कोई चुनाव नहीं जीत सकते. बिहारी लालू या नीतीश को ही वोट देंगे. वहीं, एक और यूजर ने यह भी लिखा कि प्रशांत किशोर का 'माल बिका नहीं तो अब नया बिजनेस शुरू करने लगे'

2 अक्टूबर से करेंगे पदयात्रा
प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार को बदलने की सोच रखने वाले 17 हजार से अधिक लोगों को जन सुराज से जोड़ा गया है. प्रशांत किशोर दो अक्टूबर से तीन हजार किमी की पदयात्रा शुरू करने जा रहे हैं. उन्होंने इस पदयात्रा को 8 महीने से लेकर एक साल के अंदर पूरा करने की बात कही है. अब प्रशांत किशोर की पदयात्रा पर बयानबाजी शुरू हो गयी है. आरजेडी नेता भाई वीरेन्द्र ने कहा कि बिहार को युवा चेहरे की जरूरत है. प्रशांत किशोर युवा तेजस्वी के हाथ को मजबूत करें, उनको बिहार में बदलाव जरूर दिखेगा.

ये भी पढ़िये: BPSSC Bihar Police SI Main result 2022: बिहार पुलिस सब-इंस्पेक्टर और सार्जेंट के मेन एग्जाम का रिजल्ट हुआ आउट, यहां करें चेक

Trending news