शराब के नशे में SHO ने की नाबालिग के साथ छेड़छाड़, SP ने किया निलंबित

आरोपित थानाध्यक्ष ने नशे की हालत में पीड़िता को अपनी गाड़ी में बिठाने की भी कोशिश की, जिसके बाद लड़की के शोर मचाने पर आस-पास के लोग मौके पर जमा हो गए.

शराब के नशे में SHO ने की नाबालिग के साथ छेड़छाड़, SP ने किया निलंबित
शराब के नशे में SHO ने की नाबालिग के साथ छेड़छाड़. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Katihar: बिहार के कटिहार से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां सहायक थाना क्षेत्र के बुद्धूचक मोहल्ले में शराब के नशे में धुत एससी-एसटी थाना के थानाध्यक्ष कृत्यानंद पासवान ने स्थानीय 9 वर्षीय लड़की के साथ छेड़खानी करते हुए अश्लील हरकत की. 

जानकारी के अनुसार, आरोपित थानाध्यक्ष ने नशे की हालत में पीड़िता को अपनी गाड़ी में बिठाने की भी कोशिश की, जिसके बाद लड़की के शोर मचाने पर आस-पास के लोग मौके पर जमा हो गए. इस दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने थानाध्यक्ष को बंधक बना लिया और उसकी जमकर पिटाई की. 

ये भी पढ़ें- अररिया में भीषण सड़क हादसे में कार सवार 5 लोगों की दर्दनाक मौत

इधर, घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. कड़ी मशक्कत के बाद आरोपित थानाध्यक्ष को ग्रामीणों की पकड़ से रिहा कराया गया. इतना ही नहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए सदर एसडीपीओ भी घटनास्थल पर पहुंचे और करीब एक घंटे बाद पुलिस एससी-एसटी थानाध्यक्ष को अपने साथ नगर थाना लेकर आई.

क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार, देर शाम नाबालिग अपने घर की ओर से लौट रही थी, इस दौरान आरोपी ने खुद को बच्ची का रिश्तेदार बताते हुए उसे अपने पास बुलाया और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा. आरोपी ने बच्ची को गलत नियत से गोद में उठाकर गाड़ी में बिठाने की कोशिश भी की लेकिन बच्ची के शोर मचाने पर आस-पास के लोग जमा हो गए. 

ये भी पढ़ें- महिला की मौत के बाद आग बबूला हुए परिजन, डॉक्टर-स्टाफ की जमकर की पिटाई

उत्पाद अधिनियम के तहत भी होगी कार्रवाई
वहीं, घटना को लेकर एसपी विकास कुमार का कहना है कि सूचना मिलते ही तत्काल प्रभाव से थानाध्यक्ष कृत्यानंद पासवान को गिरफ्तार कर निलंबित कर दिया गया है. मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि होने पर उत्पाद अधिनियम के तहत भी कार्रवाई की जाएगी.   

उन्होंने कहा, पीड़ित परिवार के ब्यान के आधार पर एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

(इनपुट- राजीव)