कटिहारः सौतन का विरोध पत्नी को पड़ा भारी, खंभे में बाधकर हुई पिटाई
Advertisement

कटिहारः सौतन का विरोध पत्नी को पड़ा भारी, खंभे में बाधकर हुई पिटाई

कटिहारः बिहार के कटिहार जिले से एक विचित्र घटना सामने आई है. जहां सौतन का विरोध करना एक व्यक्ति की पत्नी को भारी पड़ गया. पति-पत्नी और सौतन को लेकर मुखिया से इंसाफ मांगने पहुंची थी. वहां सौतन के विरोध पर पत्नी और साले को पति-सौतन और परिजनों ने खम्भे में बांधकर उनकी बेरहमी से पिटाई कर दी.

(फाइल फोटो)

कटिहारः बिहार के कटिहार जिले से एक विचित्र घटना सामने आई है. जहां सौतन का विरोध करना एक व्यक्ति की पत्नी को भारी पड़ गया. पति-पत्नी और सौतन को लेकर मुखिया से इंसाफ मांगने पहुंची थी. वहां सौतन के विरोध पर पत्नी और साले को पति-सौतन और परिजनों ने खम्भे में बांधकर उनकी बेरहमी से पिटाई कर दी. जिसके बाद इस पिटाई का वीडियो भी तेजी से वायरल हो गया. बता दें कि यह पूरी घटना बारसोई प्रखंड के इमादपुर पंचायत अंतर्गत वाजिदपुर गांव का है. 

बता दें कि इस पूरे मामले की शिकायत लेकर बारसोई थाना पुलिस के सामने गई पीड़ित महिला की शिकायत को पुलिस ने अनसुना कर दिया. वहीं पीड़िता महिला के भाई ने कहा कि ये सोचकर हम मुखिया के घर आए थे कि इंसाफ मिलेगा पर पता नहीं कैसे इस उल्लू को पता चल गया. पीड़िता ने बताया कि लगभग 6-7 आदमी थे दोनों को घर से रोड पर घसीट कर लेकर आए और अपने आंगन में ले जाकर हमें खंभे से बांध दिया, बांधने के बाद हमारा मोबाइल छीन लिया. मेरे गले से सोने का चैन, पांव से चांदी की पायल भी छीन लिया. उसके बाद हम दोनों को बांधकर वीडियो बनाया.

ये भी पढ़ें- मुंडन कार्यक्रम में आए तीन युवक गंगा नदी में डूबे, हुई मौत, चिखती रह गई मां

पीड़िता ने कहा कि मेरे पति ने दूसरी शादी कर ली. वह हमको अब अपने साथ नहीं रख रहे हैं, खर्चा पानी भी नहीं देते हैं. हम इंसाफ चाहते हैं. महिला ने कहा कि वीडियो को लेकर दो बार बड़ा बाबू को आवेदन दिए. लेकिन हमको डरा धमकाकर भगा दिया और हमारा आवेदन नहीं ले रहे हैं. बार-बार कह रहे हैं दूसरा आवेदन दीजिए. 

वहीं महिला के साथ आए उसके चचेरे भाई ने कहा कि मेरी चचेरी बहन है. इसका पति खाना खर्चा नहीं दे रहा था. हम लोग पंचायती के लिए मुखिया के पास मिलने के लिए गए. मुखिया का घर और साहेला का घर एक ही जगह पास में है. 

बता दें कि पीड़िता महिला के पति ने तीन बच्चे की मां को छोड़कर बिन बताए चुपके से दूसरी शादी कर ली है और जब शादी करके अपने घर लाया तो पहली पत्नी भाई के साथ ससुराल पहुंच गई. सौतन का विरोध करने पर बंधक बनाकर उसे मारा पीटा गया.

बाजितपुर गांव के रहने वाले मोहम्मद मुजम्मिल की शादी इस्लामिक रीति रिवाज के साथ 10 वर्ष पूर्व साहेला खातून से हुई थी. मोहम्मद मुजम्मिल को साहेला खातून से तीन बच्चे हैं जिसमें एक लड़की और दो लड़का बताया जाता है. शादी के कुछ वर्ष बाद ही वह पत्नी को मारपीट और गाली गलौज करने लगा. इसको लेकर कई बार सामाजिक स्तर पर पंचायत भी हुई. वहीं पिछले वर्ष 2021 के आखिरी महीनों में मुजम्मिल मजदूरी करने के लिए परदेस चला गया और पत्नी बच्चों को लेकर मायके चली गई. लगभग 1 सप्ताह पहले मुजम्मिल एक अन्य लड़की के साथ घर लौटा और उसने कहा कि उसने दूसरी शादी रचा ली है. ऐसी सूचना मिलते ही साहेला खातून अपने भाई के साथ ससुराल पहुंची.ससुराल वालों ने दोनों भाई बहन को पकड़ लिया और खंभे से बांधकर उनके साथ गाली गलौज और मारपीट किया.

Trending news