Khagaria: दशहरे का मेला देखकर घर लौट रहा था परिवार, हादसे में 3 की मौत, मचा हड़कंप
X

Khagaria: दशहरे का मेला देखकर घर लौट रहा था परिवार, हादसे में 3 की मौत, मचा हड़कंप

महेशखूंट का रहने वाला एक परिवार एक ऑटो पर सवार होकर दशहरे का मेला देखकर वापस अपने घर लौट रहा था. इस दौरान हरंगी टोला के पास ऑटो पर से चालक का नियंत्रण हट गया, जिसके बाद ऑटो सड़क पर जा रहे एक ट्रक को टक्कर मारते हुए पलट गया.

Khagaria: दशहरे का मेला देखकर घर लौट रहा था परिवार, हादसे में 3 की मौत, मचा हड़कंप

Khagaria: बिहार के खगड़िया से एक दुखद खबर सामने आई है. जिले के महेशखूंट थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात ऑटो और ट्रक की टक्कर में तीन यात्रियों की मौत हो गई, जबकि छह से सात लोग घायल बताए जा रहे हैं.

दशहरे का मेला देखकर घर लौट रहा था परिवार
पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया, 'महेशखूंट का रहने वाला एक परिवार एक ऑटो पर सवार होकर दशहरे का मेला देखकर वापस अपने घर लौट रहा था. इस दौरान हरंगी टोला के पास ऑटो पर से चालक का नियंत्रण हट गया, जिसके बाद ऑटो सड़क पर जा रहे एक ट्रक को टक्कर मारते हुए पलट गया.'

ये भी पढ़ें- बजुर्ग महिला की गला दबाकर हत्या, बहू ने पड़ोसी युवक पर लगाए गंभीर आरोप

घटनास्थल पर हुई तीन लोगों की मौत
महेशखूंट के थाना प्रभारी नीरज कुमार ठाकुर ने बताया, 'इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही तीन लोगों की मौत हो गई.' उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान अनिकेत कुमार (20), दर्शित (2) और सुधा देवी (40) के रूप में की गई है. सभी मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. इस दुर्घटना में छह लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार
थाना प्रभारी ने बताया कि घायलों में सभी की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया. पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल खगड़िया भेज दिया है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है.

(इनपुट- आईएएनएस)

Trending news