खेसारी लाल यादव ने इस भोजपुरी गाने में मचाया हड़कंप, सुपरहिट गाना 'प्यार के अमृत' हुआ वायरल
Advertisement

खेसारी लाल यादव ने इस भोजपुरी गाने में मचाया हड़कंप, सुपरहिट गाना 'प्यार के अमृत' हुआ वायरल

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की एक सुपरहिट फिल्म 'प्यार किया तो निभाना' का एक सुपर रोमांटिक गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी मुख्य भूमिका अदा की है. फिल्म का भोजपुरी गाना 'प्यार के अमृत' तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.

खसारी लाल का भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी को दर्शक भोजपुरी की सबसे रोमांटिक जोड़ी के तौर पर देखते हैं. इस जोड़ी ने भोजपुरी में एक से एक सुपरहिट फिल्में दी है. इनदोनों का एक साथ किसी भी फिल्म में होना उस फिल्म की सफलता की गारंटी होती है. खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी के गाने इसी वजह से यूट्यूब पर जमकर वायरल होते हैं और इन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. 

ऐसे में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की एक सुपरहिट फिल्म 'प्यार किया तो निभाना' का एक सुपर रोमांटिक गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी, संजय महानंद, दीपक सिन्हा ने मुख्य भूमिका अदा की है. फिल्म का एक गाना 'प्यार के अमृत' तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.

 भोजपुरी सिनेमा की सबसे रोमांटिक जोड़ी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का यह सुपर रोमांटिक गाना 'प्यार के अमृत' के वीडियो को शानदार लोकेशन में शूट किया गया है जिसकी वजह से इस वीडियो की भव्यता और बढ़ गई है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी के बीच की केमिस्ट्री और रोमांस कातिलाना है.

 इस गाने को अपनी आवाज से खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने सजाया है. फिल्म का यह गाना यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है. 

ये भी पढ़ें- पवन सिंह की रियल लाइफ भले हो विवादों में, रील लाइफ में साबित हो रहे सुपरहिट, गाना ‘साटा के पईसा’ वायरल

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का सुपर रोमांटिक गाना 'प्यार के अमृत' के बोल आशितोष तिवारी ने लिखा है और इसका संगीत रजनीश मिश्रा ने दिया है. इस गाने का वीडियो वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर है, जहां इसे 1,106,122 से ज्यादा व्यूज और 13 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

 

 

Trending news