Lalu yadav news: दांत दर्द के कारण नहीं हुई लालू की पेशी, अब 30 मार्च को अगली सुनवाई
Advertisement

Lalu yadav news: दांत दर्द के कारण नहीं हुई लालू की पेशी, अब 30 मार्च को अगली सुनवाई

Lalu yadav news: लालू प्रसाद यादव को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से रांची के RIMS से जुड़ना था लेकिन वे इसके माध्यम से भी नहीं जुड़ पाए. लालू यादव के वकील सुधीर कुमार सिन्हा ने बताया कि खराब हेल्थ के कारण वे पेश नहीं हो सके.

Lalu yadav news: दांत दर्द के कारण नहीं हुई लालू की पेशी, अब 30 मार्च को अगली सुनवाई

Patna: Lalu yadav news: चारा घोटाला मामले में आरोपी RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं. भागलपुर-बांका ट्रेजरी से 46 लाख रुपये की अवैध निकासी के मामले में लालू प्रसाद यादव को सीबीआई की पटना अदालत में पेश किया जाना था, लेकिन उनकी पेशी नहीं हुई. लालू प्रसाद यादव शुक्रवार को पटना नहीं पहुंच पाए थे. जिसके बाद उन्हें सीबीआई स्पेशल कोर्ट से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये जुड़ना था. बताया गया कि उनके दांत में दर्द है, जिसके कारण उनकी पेशी नहीं हुई. 

  1. लालू प्रसाद यादव को वीडियो कांफ्रेंसिंग से RIMS से जुड़ना था
  2. अब इस मामले की अगली सुनवाई अगले माह 30 मार्च को होगी

अब 30 मार्च को सुनवाई
जानकारी के मुताबिक, लालू प्रसाद यादव को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से रांची के RIMS से जुड़ना था लेकिन वे इसके माध्यम से भी नहीं जुड़ पाए. लालू यादव के वकील सुधीर कुमार सिन्हा ने बताया कि खराब हेल्थ के कारण वे पेश नहीं हो सके. इस मामले की अगली सुनवाई अब 30 मार्च को होगी. वहीं RIMS में लालू प्रसाद का इलाज कर रहे डॉ. विद्यापति ने बताया कि गुरुवार को लालू प्रसाद यादव को रूट केनाल ट्रीटमेंट शुरू हुआ है. इसके कारण उन्हें दांत में दर्द है और वो बोलने में असमर्थ हैं. दर्द कम होने के बाद सोमवार को इसकी अधूरी प्रक्रिया को पूरी की जाएगी.

ये है पूरा मामला 
चारा घोटाले के RC 63 A1996 मामले में लालू प्रसाद यादव, पूर्व सांसद जगदीश शर्मा, पूर्व सांसद आरके राणा, अधिकारी बेक जूलियस फूलचंद सिंह समेत 22 लोग आरोपी हैं. CBIने अब तक 76 गवाह पेश किये हैं. चारा घोटाले के इस मामले में सीबीआई ने लालू प्रसाद यादव समेत 44 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई थी थी.  हालांकि इसमें 22 लोगों की मौत होने की वजह से ट्रायल बंद हो गया था.

रिम्स में चल रहा इलाज
चारा घोटाला के डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी मामले में 15 फरवरी को दोषी करार होने के बाद लालू प्रसाद यादव रांची के रिम्स में इलाज करवा रहे हैं. लालू प्रसाद यादव दांत के दर्द से परेशान हैं. डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी मामले में लालू प्रसाद यादव को 5 साल की सजा के साथ 60 लाख का जुर्माना लगाया गया जिसके बाद से वो रिम्स (RIMS) के पेइंग वार्ड में भर्ती है.

यह भी पढ़िएः सरकारी नौकरी: झारखंड में उत्पाद सिपाही बनने का मौका, आज से आवेदन शुरू

Trending news