Gopalganj: कोर्ट जा रहा था वकील, बदमाशों ने बीच सड़क पर रोककर गोलियों से भूना
X

Gopalganj: कोर्ट जा रहा था वकील, बदमाशों ने बीच सड़क पर रोककर गोलियों से भूना

Bihar Crime news: परिजनों के मुताबिक गोली लगने से अधिवक्ता मौके पर ही गिर गये. आसपास के लोगों की मदद से अधिवक्ता को सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Gopalganj: कोर्ट जा रहा था वकील, बदमाशों ने बीच सड़क पर रोककर गोलियों से भूना

Gopalganj: बिहार के गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र में मंगलवार को बेखौफ अपराधियों ने सिविल कोर्ट के अधिवक्ता राजेश पांडेय को गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए. फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. बताया जाता है कि पहले भी अपराधियों ने पांडेय को धमकी दी थी.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कुचायकोट थाने के कुचायकोट बाजार के रहने वाले अधिवक्ता राजेश पांडेय अपने एक सहयोगी के साथ बाइक से गोपालगंज सिविल कोर्ट जा रहे थे. इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 27 पर पोखरभिंडा के पास बाइक पर सवार दो अपराधियों ने अधिवक्ता की बाइक को ओवरटेक कर रोक दिया और फिर अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दी.

परिजनों के मुताबिक गोली लगने से अधिवक्ता मौके पर ही गिर गये. आसपास के लोगों की मदद से अधिवक्ता को सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. अधिवक्ता की हत्या की खबर सुनने के बाद नाराज वकीलों ने सिविल कोर्ट के न्यायिक कार्य का बहिष्कार करते हुए कामकाज ठप कर दिया है तथा मौनिया चौक के पास अधिवक्ता हंगामा कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: शादी समारोह से लौट रहा था परिवार, ऑटो-बोलेरो की टक्कर में 3 की मौत

 

गोपालगंज सदर के अनुमंडल पुलिस अधिकारी संजीव कुमार सिंह ने बताया कि वकील की हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. पुलिस इस मामले को लेकर कई लोगों से पूछताछ कर रही है. पुलिस पूरे मामले की प्रत्येक कोणों से जांच कर रही है. इधर, पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतक अधिवक्ता को पहले भी अपराधियों ने धमकी दी थी, लेकिन इसकी रिपोर्ट पुलिस थाने में नहीं दी गई थी.

(इनपुट:आईएएनएस)

 

Trending news