बिहार में मानवता शर्मसार! विवाहित महिला की सामूहिक दुष्कर्म के बाद की हत्या
X

बिहार में मानवता शर्मसार! विवाहित महिला की सामूहिक दुष्कर्म के बाद की हत्या

घटना की जानकारी देते हुए रामनगर रेंज के एसडीपीओ सत्यनारायण राम ने कहा, '35 वर्षीय पीड़िता शनिवार को खेत में खेती करने गई थी लेकिन शाम को नहीं लौटी. पड़ोसियों के साथ उसके बच्चे गांव में उसकी तलाश करने लगे. उन्होंने पूरी रात उसकी तलाश की. रविवार की सुबह, उसका शव गांव के बाहर गन्ने के खेत में अर्ध नग्न अवस्था में मिला था.'

बिहार में मानवता शर्मसार! विवाहित महिला की सामूहिक दुष्कर्म के बाद की हत्या

Patna: बिहार के पश्चिमी चंपारण से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जिले में एक विवाहित महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) के बाद उसकी हत्या कर दी गई. पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. यह जानकारी एक अधिकारी ने रविवार को दी.

गांव के बाहर मिला शव
जानकारी के अनुसार, घटना रामनगर थाना क्षेत्र के चौघरिया गांव की है. घटना की जानकारी देते हुए रामनगर रेंज के एसडीपीओ सत्यनारायण राम ने कहा, '35 वर्षीय पीड़िता शनिवार को खेत में खेती करने गई थी लेकिन शाम को नहीं लौटी. पड़ोसियों के साथ उसके बच्चे गांव में उसकी तलाश करने लगे. उन्होंने पूरी रात उसकी तलाश की. रविवार की सुबह, उसका शव गांव के बाहर गन्ने के खेत में अर्ध नग्न अवस्था में मिला था.'

ये भी पढ़ें- साली के प्यार में जीजा भूला 7 फेरों के वादे, मेला घुमाने के बहाने लेकर हुआ फरार

'सामूहिक दुष्कर्म और गला घोंटकर हत्या का मामला'
राम ने कहा, 'प्रथम दृष्टया, यह सामूहिक दुष्कर्म और गला घोंटकर हत्या का मामला लग रहा है. उसकी गर्दन पर एक निशान दिखाई दे रहा था.

2 आरोपी गिरफ्तार
वहीं, घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया. राम ने कहा, 'हमने इस सिलसिले में हीरामन राम और मोहम्मद कलीमुद्दीन नाम के दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है. शिकायत मृतका के देवर ने की थी.' मृतका का पति मजदूर है जो काम के सिलसिले में दूसरे राज्य गया हुआ है.

ये भी पढ़ें- पंचायत चुनाव के दौरान चरम पर क्राइम! सरपंच प्रत्याशी के पति की चाकू मारकर हत्या

गौरतलब है कि बिहार में लगातार क्राइम के मामले बढ़ते जा रहे हैं. बेखौफ अपराधी लगातार पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर एक के बाद एक अपराध की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. राज्य में बढ़ते अपराध को लेकर विपक्ष भी लगातार सरकार पर हमला बोल रहा है. हालांकि, इसे लेकर सीएम नीतीश (Nitish Kumar) लगातार समीक्षा बैठक कर रहे हैं लेकिन इसके बावजूद भी अपराध घटने के बजाय बढ़ता जा रहा है.

(इनपुट- आईएएनएस)

Trending news