जहानाबाद में शॉर्ट सर्किट से मिठाई की दुकान में भीषण आग, 2 लाख रुपये की संपत्ति का नुकसान
Advertisement

जहानाबाद में शॉर्ट सर्किट से मिठाई की दुकान में भीषण आग, 2 लाख रुपये की संपत्ति का नुकसान

दुकान से धुआं निकलता देख आसपास के लोगों मे हड़कंप मच गया, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड के टीम को दी. घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पाया.

जहानाबाद में शॉर्ट सर्किट से मिठाई की दुकान में भीषण आग. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Jehanabad: जहानाबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल, यहां डीएम आवास के समीप रविवार की रात शॉर्ट सर्किट (Short circuit) से एक मिठाई की दुकान में भीषण आग लग गई. आग की लपटें तेज होने के कारण दुकान में रखा लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया.

दुकान से धुआं निकलता देख लोगों मे मचा हड़कंप 
इधर, दुकान से धुआं निकलता देख आसपास के लोगों मे हड़कंप मच गया, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड के टीम को दी. घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पाया.

ये भी पढ़ें- शमशान में लोगों को मिल रही है 'जिंदगी की डोज', कब्रिस्तान समिति ने उठाया ये बड़ा कदम

मोबाइल पर मिली आग लगने की सूचना
जानकारी क अनुसार, इस आगलगी में करीब दो लाख रुपए का सामान जलकर राख हो गया. घटना के बारे में जानकारी देते हुए पीड़ित दुकानदार ने बताया कि वह नौ बजे के करीब अपनी दुकान बंद कर घर चला गया था. खाना खाने के बाद वह अपने परिवार वालों से बातचीत कर ही रहा था कि इतने में मोबाइल पर सूचना मिली कि दुकान में आग लगी है.

करीब दो लाख रुपए का सामान जलकर राख
उन्होंने आगे कहा, 'आनन-फानन में जब मैं दुकान पहुंचा तो देखा कि दुकान का सारा सामान धु-धु कर जल रहा है. इतने में मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया. इस आगलगी ने दुकान में लगे दो एसी, फ्रिज, फर्नीचर सहित तकरीबन दो से ढाई लाख रुपये के समान को जलकर राख कर दिया.' इधर, घटना के बाद पीड़ित परिवार बेहद परेशान है. वहीं, ग्रामीणों ने प्रखंड प्रशासन से आर्थिक सहयोग की गुहार लगाई है. 

Trending news