दो बच्चों की मां को हुआ प्यार , प्रेमी युवक संग अपने बच्चों को छोड़कर हुई फरार
Advertisement

दो बच्चों की मां को हुआ प्यार , प्रेमी युवक संग अपने बच्चों को छोड़कर हुई फरार

जहानाबाद में एक 30 वर्षीय दो बच्चों की मां को 19 साल के एक युवक से प्यार हो गया. दोनों अपनी सहमति से घर छोड़कर फरार हो गए. लेकिन पुलिस की बढ़ती दबिश के कारण दोनों नगर थाना में हुए हाजिर .

 

(फाइल फोटो)

Jahanabad: कहते है प्यार में उम्र की कोई सीमा नहीं होती. ऐसा ही एक मामला जहानाबाद के नगर थाना क्षेत्र के प्राचीन देवी ऊंटा का है. जहां पर एक 30 साल की महिला जो की दो बच्चों की मां है .उसे 19  साल के एक युवक से प्यार हो गया है. महिला ने अपने बच्चों की परवाह किए बिना प्रेमी युवक संग घर छोड़कर फरार हो गई. आपको बता दे ऊंटा मोहल्ला निवासी रंजीत सिंह की शादी प्रिया कुमारी से लगभग 10 साल पहले हुई थी. दोनों का वैवाहिक जीवन काफी सुखमय बीत रहा था. रंजीत और प्रिया के दो बच्चे भी है. शादी के दस साल बाद प्रिया की सुमित नाम के एक लड़के से रॉन्ग नंबर के जरिए बातचीत शुरू हुई.

रॉन्ग नंबर के जरिए सुमित और प्रिया की हुई मुलाकात
दरअसल, रॉन्ग नंबर के जरिए प्रिया और सुमित कुमार की बातचीत शुरू हुई. सुमित अरवल मोड़ के पास एक किराए के मकान में रहता है. दोनों का प्यार मोबाइल फोन के जरिए परवान चढ़ने लगा, दोनों के बीच बातचीत के सिलसिले के साथ मुलाकात का भी सिलसिला बढ़ने लगा. प्रिया और सुमित दोनों ने एक साथ मरने जीने की कसम खाकर जहानाबाद शहर छोड़कर भाग गए. 

ससुराल पक्ष ने दर्ज कराई शिकायत
लड़की के ससुराल पक्ष को जब इसकी जानकारी मिली तब सुमित समेत उसके परिवार के तीन  लोगों को नामजद करते हुए गायब कर दिए जाने की मामला दर्ज कराया. पुलिस की बढ़ती दबिश के कारण दो महीने बाद दोनों प्रेमी युगल नगर थाना आ पहुंचे. पूछताछ में सुमित और प्रिया ने बताया की दोनों अपनी सहमति से घर से निकले थे. घर से निकलने के बाद दोनों पहले गोवा गए और लगभग एक महीने तक गोवा में ही रुके हुए थे . इसके बाद दोनों मुंबई आए और वहा किराए पर कमरा लेकर रहने लगे. जब पैसा खत्म हुआ तो युवक पेंट के कंपनी में काम करने लगा. फिर जब परिवार के लोगों से बात हुई और पुलिस की दबिश बढ़ी तो दोनों नगर थाने में सफाई देने हाजिर हो गए.

दोनों ने मंदिर में रचाई शादी
आपको बता दे जब ससुराल वाले प्रिया को समझा-बुझाकर घर  ले जाना चाहते थे तब लड़की ने बताया की दोनों ने मंदिर में शादी रचा ली है. प्रिया बताती है कि हम दोनों ने मरने-जीने की कसम खा रखी है. इसलिए अब मै ससुराल वापस नहीं जाउंगी. प्रिया ने ये भी बताया की वह अब अपने प्रेमी सुमित के साथ ही रहना चाहती है. दोनों के प्रेम प्रसंग की ये कहानी इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. किसी ने सही कहा है कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती इसका ताजा उदाहरण प्रिया और सुमित का प्यार है. फिलहाल पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़िये: UGC: बिहार में ओपन यूनिवर्सिटी खोलना हुआ बेहद आसान, UGC ने नियम में किये बड़े बदलाव

Trending news