बिहार में नाली को लेकर खूनी खेल! 2 की मौत एक जख्मी
X

बिहार में नाली को लेकर खूनी खेल! 2 की मौत एक जख्मी

गुरुवार की रात करीब 11 बजे श्यामपुर क्षेत्र के रहने वाले जयनारायण प्रसाद और सुदीप प्रसाद के परिवार के बीच नाली को लेकर विवाद हुआ. यह विवाद फिर हाथापाई और मारपीट में बदल गया. 

बिहार में नाली को लेकर खूनी खेल! 2 की मौत एक जख्मी

Motihari: बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के आदापुर थाना क्षेत्र में पड़ोसियों के बीच एक नाली को लेकर हुए विवाद में जमकर चाकूबाजी हुई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई तथा एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

दो लोगों की चाकू लगने से मौत
पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि गुरुवार की रात करीब 11 बजे श्यामपुर क्षेत्र के रहने वाले जयनारायण प्रसाद और सुदीप प्रसाद के परिवार के बीच नाली को लेकर विवाद हुआ. यह विवाद फिर हाथापाई और मारपीट में बदल गया. इसके बाद दोनों ओर जमकर चाकूबाजी हुई, जिसमें दो लोगों की चाकू लगने से मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- चाकू से गोदकर मजदूर की निर्मम हत्या, आरोपी फरार

एक की हालत गंभीर 
आदापुर के थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि मृतकों में जयनारायण प्रसाद के पुत्र ऋषि राज और सुदीप प्रसाद के पुत्र प्रदीप कुमार शामिल है. उन्होंने बताया कि प्रदीप का भाई चंदन कुमार पर भी चाकू से वार किया गया है, जिससे वह गंभीर रूप से घायल है. घायल अवस्था में उसे स्थानीय एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

छापेमारी कर रही पुलिस
थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में दोनों पक्षों में से एक-एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है तथा पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. उन्होंने कहा कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ये भी पढ़ें- तस्करों के पैतरों से बिहार पुलिस हैरान! तालाब से शराब की बोतलें बरामद

कहा जा रहा है कि दोनों परिवार पड़ोसी हैं, जिसमें पिछले काफी दिनों से घर के बाहर गाड़ी धोने और पानी गिरने को लेकर विवाद होता रहता था.

(इनपुट- आईएएनएस)

Trending news