Bihar Crime: मुंगेर में बीजेपी नेता ने पत्नी की हत्या कर खुद को मारी गोली
topStories0hindi1222444

Bihar Crime: मुंगेर में बीजेपी नेता ने पत्नी की हत्या कर खुद को मारी गोली

गोली चलने की आवाज सुनकर जब लोग वहां इकट्ठे हुए और उनके कमरे में देखा गया तो अरूण यादव (40) और उनकी पत्नी प्रीति देवी (35) के शव पड़े थे.

Bihar Crime: मुंगेर में बीजेपी नेता ने पत्नी की हत्या कर खुद को मारी गोली

मुंगेर: Munger BJP Leader Murder: बिहार के मुंगेर जिला के कोतवाली थाना क्षेत्र में गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी और उसके बाद खुद को भी गोली मार ली, जिससे उसकी भी मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, लाल दरवाजा मोहल्ला स्थित भाजपा नेता अरुण यादव के घर से लगातार दो गोली चलने की आवाज आई. 

कमरे के भीतर मिला दोनों का शव
गोली चलने की आवाज सुनकर जब लोग वहां इकट्ठे हुए और उनके कमरे में देखा गया तो अरूण यादव (40) और उनकी पत्नी प्रीति देवी (35) के शव पड़े थे. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था, जब उसे तोड़ा गया तो पत्नी प्रीति देवी का शव खून से लथपथ जमीन पर पड़ा हुआ था जबकि उनके पति का शव बिस्तर पर था.

राजनीति से जुड़े थे पति-पत्नी
आशंका जताई जा रही है कि भाजपा नेता ने पहले अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मार खुदकुशी ली. अरुण यादव भाजपा के ओबीसी मोर्चा में जिला उपाध्यक्ष थे जबकि प्रीति कुमारी मुंगेर नगर निगम के होने वाले चुनाव में मेयर पद के लिए प्रचार प्रसार में जुटी थी.

पिस्तौल, कट्टा और गोली बरामद
कोतवाली के थाना प्रभारी डी के पांडेय ने बताया कि हत्या और आत्महत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चला है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. घटनास्थल से एक पिस्तौल, एक कट्टा और गोली बरामद की गई है.

(आईएएनएस)

Trending news