एमएस धोनी का ये चेला बना घरेलू क्रिकेट का बाहुबली! उड़ा रहा है सारे गेंदबाजों के होश
Advertisement

एमएस धोनी का ये चेला बना घरेलू क्रिकेट का बाहुबली! उड़ा रहा है सारे गेंदबाजों के होश

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कई खिलाड़ियों के करियर में महत्वपूर्ण योगदान दिया है. इसी कड़ी में अब एक और नाम जुड़ गया है.

एमएस धोनी का ये चेला बना घरेलू क्रिकेट का बाहुबली (फाइल फोटो)

Ranchi: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कई खिलाड़ियों के करियर में महत्वपूर्ण योगदान दिया है. इसी कड़ी में अब एक और नाम जुड़ गया है. चेन्नई सुपरकिंग्स के युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ का. ऋतुराज गायकवाड़ का प्रदर्शन आईपीएल में बेहद शानदार रहा था. इसके बाद घरेलू क्रिकेट में भी उनके बल्ले से लगातार रन निकल रहे हैं. जिसके बाद उम्मीद लगाई जा रही है कि उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में मौका मिल सकता है. 

घरेलू क्रिकेट में मचाया धमाल 

देश में इस समय मुश्ताक अली ट्रॉफी ट्रॉफी खेली जा रही है. इस ट्रॉफी में महाराष्ट्र के युवा खिलाड़ी ऋतुराज का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा हैं. बतौर कप्तान खेल रहे ऋतुराज ने लगातार तीन अर्धशतक लगाएं हैं. उन्होंने 51, 80, 81 रन की पारी खेली है. उनके प्रदर्शन के बाद उम्मीद लगाईं जा रही है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में उन्हें मौका दिया जा सकता है. कयास लगाएं जा रहे हैं कि इस सीरीज में भारत अपने सीनियर खिलाड़ियों को आराम दे सकता हैं. 

आईपीएल में किया था शानदार प्रदर्शन 

अगर ऋतुराज के आईपीएल प्रदर्शन की बात करें तो उनका प्रदर्शन बेहद शानदार रहा था. .चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ IPL 2021 के इमर्जिंग प्लेयर चुने गए थे. उन्होंने इस सत्र में 600 से ज्यादा रन बनाए थे और वो इस सत्र में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी थे. 

 

Trending news