Muzaffarpur: बेतिया को मिली ऑडिटोरियम की सौगात, सीएम नीतीश कुमार ने किया उद्घाटन
Advertisement

Muzaffarpur: बेतिया को मिली ऑडिटोरियम की सौगात, सीएम नीतीश कुमार ने किया उद्घाटन

बिहार के बेतिया से एक अच्छी खबर सामने आ रही हैं. जहां बेतिया को आज बड़ी सौगात मिली हैं. बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने 47 करोड़ की लागत से तैयार ऑडिटोरियम का उद्घाटन किया हैं. सीएम नीतीश कुमार ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए ऑडिटोरियम का उद्घाटन किया हैं.

Muzaffarpur: बेतिया को मिली ऑडिटोरियम की सौगात, सीएम नीतीश कुमार ने किया उद्घाटन

Muzaffarpur: बिहार के बेतिया से एक अच्छी खबर सामने आ रही हैं. जहां बेतिया को आज बड़ी सौगात मिली हैं. बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने 47 करोड़ की लागत से तैयार ऑडिटोरियम का उद्घाटन किया हैं. सीएम नीतीश कुमार ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए ऑडिटोरियम का उद्घाटन किया हैं. ये ऑडिटोरियम बदलते, आधुनिक बिहार की तस्वीर हैं. आज बेतिया को अत्याधुनिक सुविधाओं से लैश ऑडोटोरियम की सौगात मिली है. 

  1. ऑडिटोरियम में बैठ सकेंगे दो हजार से ज्यादा लोग
  2. सभी पार्टी के नेताओं ने इसे बताया ऐतिहासिक 

ऑडिटोरियम में बैठ सकेंगे दो हजार से ज्यादा लोग 
बता दें यह ऑडिटोरियम आधुनिक सुविधाओं से लैश हैं. इस ऑडिटोरियम में बैठने के लिए दो हजार सीट की क्षमता हैं. उद्घाटन के समय जदयू के सांसद सुनील कुमार सहित बीजेपी के विधायक और विपक्ष के विधायक भी मौजूद रहें. बेतिया डीएम, एसपी और अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहें. 

पार्टी के नेताओं ने इसे बताया ऐतिहासिक 
पक्ष और विपक्ष दोनों पार्टी के नेताओं ने इसे ऐतिहासिक बताया हैं. वाल्मीकिनगर से जदयू सांसद सुनील कुमार ने इसे सौगात बताया हैं, तो वहीं भाजपा के विधायक राम सिंह, उमाकांत सिंह, विनय बिहारी ने भी इसे चम्पारण के लिए काफी बड़ी सौगात बताई हैं. विपक्ष पार्टी के माले विधायक वीरेंद्र गुप्ता ने भी इसे चम्पारण के लिए यादगार बताया है.

ऑडिटोरियम 47 करोड़ रुपये में बनकर हुआ तैयार 
ऑडिटोरियम के उद्घाटन के बाद बेतिया डीएम कुंदन कुमार ने बताया कि यह ऑडिटोरियम 47 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुआ हैं. यह सीएम नीतीश के द्वारा आज बेतिया को सौगात दी गई हैं. इससे बेतिया को अब काफी लाभ होगा. बेतिया में आने वाली पीढ़ी इसे देखेंगी और इसे याद रखेंगी. बता दें कि 1917 में महात्मा गांधी जी चम्पारण आये थे. उन्हीं के याद में सीएम नीतीश कुमार ने 2017 में इसका शिलान्यास किया था और आज इसका उद्घाटन कर बेतिया वासियों को सौगात दी है.

यह भी पढ़े- समस्तीपुर: अपराधियों ने पूर्व जिला परिषद के पति को मारी गोली, हालत गंभीर

Trending news