बिहार: जदयू नेता की गोली मारकर हत्या, चुनावी रंजिश का मामला
X

बिहार: जदयू नेता की गोली मारकर हत्या, चुनावी रंजिश का मामला

शैलेंद्र कुमार (Shailendra Kumar) उर्फ मानो अपनी बाइक पर सवार होकर अपने गांव लौट रहे थे. इसी दौरान सिलाव थाना के केसरी बिगहा मोड़ के समीप पूर्व से घात लगाए बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी.

बिहार: जदयू नेता की गोली मारकर हत्या, चुनावी रंजिश का मामला

Patna: बिहार (Bihar) के नालंदा (Nalanda) जिले के सिलाव थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने जदयू (JDU) के एक नेता की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी और फरार हो गए. मृतक पथरौर पंचायत के जदयू अध्यक्ष बताए जाते हैं.

अपने गांव लौट रहे थे शैलेंद्र कुमार
सिलाव के थाना प्रभारी पवन कुमार (Pawan Kumar) ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार की रात छबिलापुर थाना क्षेत्र के चंदौरा गांव निवासी शैलेंद्र कुमार (Shailendra Kumar) उर्फ मानो अपनी बाइक पर सवार होकर अपने गांव लौट रहे थे. इसी दौरान सिलाव थाना के केसरी बिगहा मोड़ के समीप पूर्व से घात लगाए बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी. गोली लगने से घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई.

पूर्व से घात लगाए बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम 
थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि पूर्व से घात लगाए बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि हत्या का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस (Police) पंचायत चुनाव (Panchayat Chunav)से जोड़कर हत्या के कारणों को जानने में जुटी है.

ये भी पढ़ें- बिहार: ननद को लेने गई महिला का मिला शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

पूरे मामले की हो रही छानबीन
थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए अस्पताल भेज दिया है और पूरे मामले की छानबीन की जा रही है.

ये भी पढ़ें- बिहार: तिलक समारोह में हुई हर्ष फायरिंग, वीडियोग्राफर की मौत

चुनावी रंजिश में हत्या
वहीं, मृतक के परिजन चुनावी रंजिश में हत्या की बात बता रहे हैं. परिजनों का कहना है कि बदमाशों ने पहले ही अंजाम भुगतने का धमकी दी थी. इससे पहले शैलेन्द्र कुमार उर्फ मानो के भतीजे मंटू कुमार की अपराधियों ने 14 अप्रैल को दिनहदाड़े पीट-पीट कर हत्या कर दी थी.

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news