दहेज के लिए नव विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, ससुराल वाले फरार
Advertisement

दहेज के लिए नव विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, ससुराल वाले फरार

बगहा से एक खबर आ रही है. जहां एक नव विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. इस खबर के आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतका के परिजनों ने ससुराला वालों पर दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाया है.

दहेज के लिए नव विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, ससुराल वाले फरार

बगहा : बगहा से एक खबर आ रही है. जहां एक नव विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. इस खबर के आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतका के परिजनों ने ससुराला वालों पर दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाया है. घटना के बाद पति समेत ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हैं. 

दहेज के लिए कर दी हत्या
बताया जा रहा है कि बगहा पुलिस जिला के पटखौली ओपी अंतर्गत गोइती गांव में शनिवार को दहेज के दानवों ने एक नवविवाहिता की गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी. मिली जानकारी के मुताबिक बरवल गोईती निवासी नागेंद्र यादव की पुत्रवधू औऱ गुड्डु यादव की पत्नी रीमा देवी उम्र क़रीब 22 साल की संदेहास्पद स्थिति में मौत मौत हो गई है. मृतका का शव घर में बिछावन से बरामद किया गया है. गले पर गहरे जख्म के निशान गला दबाकर हत्या की ओर इशारा कर रहे हैं. 

लड़की के परिवार वालों को मिली मौत की सूचना तो पहुंचे बेटी के ससुराल
सुचना पर मृतका के माता-पिता रोते बिलखते बेटी के घर पहुंचे. उनके साथ आस-पड़ोस के लोग भी पहुंचे, तो देखा की बेटी की लाश को बेड पर लेटाया गया है और उसके गर्दन पर काला निशान है. घटना के बाद से ही ससुराल पक्ष के सभी लोग फरार हो गए हैं. मामले की सुचना पटखौली ओपी पुलिस को दी गई है. सुचना पर पटखौली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है.

पिता ने कहा दहेज के लिए मांगा था कुछ वक्त
मृतका के पिता नयागांव निवासी सुरेश यादव ने बताया कि विगत वर्ष धूमधाम से बेटी की शादी की थी. शादी के कुछ दिन के बाद बाइक और एक लाख नगद की मांग की जा रही थी. लड़की के पिता ने बताया कि मेरे द्वारा कुछ समय की मांग की गई थी. बेटी मेरे घर आई हुई थी. इसी बीच आज ही मेरा दामाद मेरे घर आया और मेरी बेटी को लेकर गया और दो घंटे के भीतर मुझे घटना की सूचना मिली. दहेज के लिए बार-बार मेरी बेटी को प्रताड़ित किया गया जा रहा था. इसी बीच दहेज़ के लालची दरिंदो ने मेरी बेटी की गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी है. 

ये भी पढ़ें- जेएमएम की तरफ से राष्ट्रपति चुनाव में किस उम्मीदवार को दिया जाए समर्थन, सस्पेंस बरकरार

इधर पटखौली ओपी प्रभारी लालबाबु यादव ने बताया कि मामले की सूचना पर मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु अस्पताल भेज दिया गया है. मौत का कारण प्रथम दृष्ट्या गला दबाकर हत्या प्रतीत हो रहा है. बाकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु के सही कारणों का पता चलेगा. तो वहीं मृतका के परिजनों की शिकायत और बयान पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की जा रही है. 

Trending news