पटना में अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, राजधानी में दहशत का माहौल

Bihar Crime News: बिहार की राजधानी पटना में अचानक गोली (Firing In Patna) चलने से स्थानीय लोगों व पुलिस प्रशासन में दहशत का माहौल है. 

पटना में अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, राजधानी में दहशत का माहौल
पटना में अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग (फाइल फोटो)

Patna: बिहार की राजधानी पटना में अचानक गोली (Firing In Patna) चलने से स्थानीय लोगों व पुलिस प्रशासन में दहशत का माहौल है. एक तरफ लोग इस घटना को लेकर खौफ में हैं तो वहीं पुलिस को घटना की उलझी कड़ियां समझ नहीं आ रही है कि आखिर कैसे राजधानी में अपराधी बेखौफ हो चले हैं.

फायरिंग से दहला पटना का पॉश इलाका
बता दें कि पटना का पॉश इलाका गुरुवार देर रात फायरिंग की आवाज से दहल उठा है. एसके पूरी थाना क्षेत्र के आनं पुरी के मेंहंदी उत्सव हॉल के पास, अपराधियों ने अंधेरे में ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई. अचानक गोली चलने की आवाज से लोग सहम गए हैं. उधर, घटना के बाद से दहशत का माहौल बना हुआ है.

रिटायर्ड अधिकारी के घर को बनाया निशाना! 
जानकारी के मुताबिक, रिटायर्ड कृषि पदाधिकारी ललन सिंह (Lalan Singh) के घर की खिड़की पर एक गोली लगी, जिससे खिड़की पर लगा कांच चकनाचूर हो गया. गनीमत ये रही कि गोली किसी इंसान को नहीं लगी लेकिन माना जा रहा है कि अपराधियों ने रिटायर्ड अधिकारी के घर को निशाना बनाया.

ये भी पढ़ें- बिहार में बालू माफियाओं के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई, कुल 41 अधिकारियों पर गिरी गाज

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
उधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. जांच के दौरान पुलिस ने घटनास्थल से गोली के चार खोखे जब्त किए हैं. साथ ही पुलिस इलाके के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है ताकि कोई सुराग उनके हाथ लग सके.

पुलिस के लिए चुनौती बना मामला
घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है लेकिन, सवाल कई हैं कि आखिर अपराधियों की मंशा क्या थी. अपराधी घर को निशाना बनाने आए थे या किसी की हत्या करने या फिर घटना के पीछे कोई तीसरा कारण हैं. फिलहाल मामला पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है. देखना होगा कि पुलिस इसे कितनी जल्दी सुलझा पाती है.

(इनपुट: संजय)