पवन सिंह का भोजपुरी गाना ‘साड़ी से ताड़ी’ यूट्यूब पर नम्बर वन, उड़ा रहा गर्दा
Advertisement

पवन सिंह का भोजपुरी गाना ‘साड़ी से ताड़ी’ यूट्यूब पर नम्बर वन, उड़ा रहा गर्दा

पवन सिंह का नया गाना 'साड़ी से ताड़ी' रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. पवन सिंह ने इस गाने को अपने यूट्यूब चैनल पवन सिंह ऑफिसियल से रिलीज किया है, जिसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं. 

पवन सिंह का भोजपुरी गाना 'साड़ी से ताड़ी' मचा रहा धूम.

पटनाः भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में इनदिनों MMS कांड से लेकर जात-पात का शोरशराबा मचा हुआ है. दूसरी तरफ पवन सिंह दूसरी पत्नी ज्योति सिंह को तलाक देने की अर्जी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. कुल मिलाकर भोजपुरी इंडस्ट्री में धमासान मचा हुआ है. इसी कड़ी में पवन सिंह का भोजपुरी गाना ‘साड़ी से ताड़ी’ तेजी से ट्रेंड कर रहा है और इस गाने की खूब चर्चा भी हो रही है.

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह का जलवा आज भी बरकरार है. पवन सिंह के गानों ने जमकर यूट्यूब पर धमाल मचाया है. पवन सिंह का कोई भी गाना हो रिलीज के साथ ही हंगामा खड़ा कर देता है वहीं उनके पुराने गाने भी यूट्यूब पर जमकर बवाल मचाते रहते हैं. पवन सिंह के गानों के रिलीज का जितना इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को होता है उनके पुराने गानों को भी दर्शक यूट्यूब पर उतना ही प्यार देते हैं.

पवन सिंह का नया गाना 'साड़ी से ताड़ी' रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. पवन सिंह ने इस गाने को अपने यूट्यूब चैनल पवन सिंह ऑफिसियल से रिलीज किया है, जिसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं. भोजपुरी गाना 'साड़ी से ताड़ी' के म्यूजिक वीडियो में एक बार फिर पवन सिंह और स्मृति सिन्हा साथ नजर आये हैं. शिल्पी राज ने पवन सिंह के साथ इस गाने को गाया है.

ये भी पढ़ें- MMS कांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे पीछे पड़े हैं इंडस्ट्री के लोग

भोजपुरी गाना 'साड़ी से ताड़ी' को 94 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. पवन सिंह के इस गाने को खबर लिखे जाने तक 9,415,055 व्यूज आ चुके है. वहीं इस गाने को 416k से ज्यादा के लाइक और कमेंट्स भी आ चुके हैं. यह भोजपुरी गाना तेजी से वायरल हो रहा है.

भोजपुरी गाना 'साड़ी से ताड़ी' का लिरिक्स विजय चौहान का है. म्यूजिक आर्या शर्मा का है. वीडियो डायरेक्टर गोल्डी जायसवाल हैं. कोरियोग्राफर बॉबी जैक्सन और डीओपी संतोष यादव एवं सुनील बाबा हैं.

Trending news