Advertisement
photoDetails0hindi

Father’s Day Gifts: इस फादर्स डे पर अपने पापा को गिफ्ट करें ये यूनीक गिफ्ट्स

1/6

पटनाः Father’s Day Special: जून महीने का तीसरा रविवार खास होता है. इस दिन दुनियाभर में लोग फादर्स डे मनाते हैं. फादर्स डे यानी पितृ दिवस. हर बच्चा अपना पहला कदम अपने माता-पिता से ही सीखता है. हर साल 21 जून को दुनियाभर में फादर्स डे मनाया जाता है, जिसे हर घर की छत कहा जाता है. इस खास दिन पर अपने डैडी (Daddy) को स्‍पेशल फील कराने के लिए यहां कुछ कुछ गिफ्ट्स की (Father's Day Gifts) की सूची दी गई है, जिसे आप उन्‍हें भेजकर अपनी फीलिंग्‍स जता सकते हैं. कितने खास हैं. फादर्स डे का दिन पिता के बलिदान, मेहनत, प्यार और त्याग की भावना के प्रति कृतज्ञ होने का दिन है. आप इस दिन अपने पिता के प्रति अपना सम्मान प्रकट करें. 19 जून 2022 को फादर्स डे मनाया जाएगा.

2/6

अगर आपके पिता को घड़ी पहनने का काफी शौक है. तो ऐसे में आप उन्हें घड़ी दे सकते है और उनका घड़ी से लगाव उन्हें समझा सकते है. इसलिए इस फादर्स डे आप अपने पापा को एक नई कलाई घड़ी उपहार स्वरूप दे सकते हैं.

3/6

फादर्स डे पर आप अपने पापा को स्मार्टफोन गिफ्ट कर सकते है. अगर आपके पापा स्मार्टफोन के शौकीन है तो ये गिफ्ट उन्हें बहुत पसंद आएगा.

4/6

ज्यादातर लोगों के दिन की शुरूआत चाय या कॉफी के साथ होती है, ऐसे में आप अपने पापा के एक बेहतरीन दिन की शुरूआत के लिए यह स्पेशल कॉफी मग गिफ्ट कर सकते हैं. इसमें कॉफी पीते हुए आपके पापा आपको याद करके खुश हो जाएंगे.

5/6

आपके पिता को रेडीमेड कपड़े पसंद हों, तो यह आपके लिए एक बढ़िया मौका है. आप उनके कपड़े की साइज देख लें और फिर खरीद लाएं उनके लिए एक शानदार सेट. अगर पापा फैंसी कपड़े पहनना पसंद करते हैं, तो उन्हें टीशर्ट और शार्ट भी दे सकते हैं.

6/6

आप अपने पिता को फुटवियर आइटम भी गिफ्ट कर सकते हैं. अगर सुबह वह जॉगिंग करते हैं तो उन्हें रनिंग शूज गिफ्ट कर सकते हैं. ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर बेहतरीन विकल्प उपलब्ध होते हैं. आप चाहें तो वहां से भी ऑर्डर कर सकते हैं. ध्यान रखें कि 21 जून को हर हाल में डिलीवरी हो जांए.