प्रदीप पांडे चिंटू और शिल्पा पोखरेल का लेटेस्ट गाना मचा रहा हंगामा, वीडियो देखें
Advertisement

प्रदीप पांडे चिंटू और शिल्पा पोखरेल का लेटेस्ट गाना मचा रहा हंगामा, वीडियो देखें

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार चॉकलेटी अभिनेता और सिंगर प्रदीप पांडे चिंटू की लेटेस्ट फिल्म का एक भोजपुरी गाना रिलीज के साथ तेजी से वायरल हो रहा है.

प्रदीप पांडे चिंटू और शिल्पा पोखरेल

पटनाः Pradeep Pandey Chintu Shilpa Pokhrel Latest Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार चॉकलेटी अभिनेता और सिंगर प्रदीप पांडे चिंटू की लेटेस्ट फिल्म का एक भोजपुरी गाना रिलीज के साथ तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने ने रिलीज के बाद से ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. 

प्रदीप पांडे चिंटू की बहुप्रतिक्षित फिल्म 'जय शंभू' की रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं, ऐसे में इस फिल्म के गाने 'घायल करेजा करे' दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है. प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्म के इस सुपरहिट फिल्म के गाने को सुपरहिट अभिनेता और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू ने गाया है. इस गाने के वीडियो में प्रदीप पांडे चिंटू के साथ नेपाल की सुपरहॉट बाला, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री शिल्पा पोखरेल नजर आ रही है. 

प्रदीप पांडे चिंटू और अभिनेत्री शिल्पा पोखरेल की जोड़ी इस गाने 'घायल करेजा करे' में बेहतरीन नजर आ रही है. गाने को भी बेहतरीन लोकेशन पर फिल्माया गया है. इस फिल्म के इस गाने को देखकर आपको पसीना आ जाएगा. गाने के वीडियो में प्रदीप पांडे चिंटू और शिल्पा पोखरेल की अदाएं, रोमांस और केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है. इस फिल्म के इस गाने के बोल उमालाल यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत रजनीश मिश्रा ने दिया है. फिल्म के निर्माता और निर्देशक सोनी खत्री हैं. 

ये भी पढ़ें- आम्रपाली और निरहुआ ने नेपाली रीति रिवाज से की शादी! फैंस का आ रहा रिएक्शन

प्रदीप पांडे चिंटू और अभिनेत्री शिल्पा पोखरेल की जोड़ी इस गाने 'घायल करेजा करे' के वीडियो को आप वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. इस वीडियो को अबतक यहां रिलीज के बाद से 107,361 से ज्यादा लोगों ने देखा है और इसे 4 हजार लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news