पूर्णिया में कलयुगी बेटे ने ली पिता की जान, पीट-पीटकर मार डाला
Advertisement

पूर्णिया में कलयुगी बेटे ने ली पिता की जान, पीट-पीटकर मार डाला

पूर्णिया में एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता का कत्ल कर दिया. बेटे संजीत को स्मैक के नशे की लत थी, जिसके लिये वो हमेशा पिता से पैसै मांगा करता था. पैसा नहीं देने पर बेटे ने पिता की हत्या कर दी.

 

पिता के खून से बेटे ने अपने हाथ रंग लिए (सांकेतिक फोटो)

Purnia: पूर्णिया से एक हैरान करने वाला सामने आया है. दरअसल, यहां एक लड़के को नशे की ऐसी लत लगी कि उसने अपने ही जन्मदाता पिता के खून से अपने हाथ रंग लिए. जिस पिता ने अपनी हर छोटी-बड़ी खुशी को त्याग अपने कलयुगी बेटे को खुश रखने के लिए जमीन आसमान एक कर दिया, उसी बेटे ने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया.

यह मामला पूर्णिया के मधुबनी ओपी स्थित शिवधाम का है. यहां सखीचंद पंडित अपने परिवार के साथ रहते थे. जानकारी के अनुसार, सखीचंद रूफ फॉर्मिंग का काम करते थे. उनके छोटे बेटे संजीत कुमार पंडित को स्मैक के नशे की लत थी. वो आये दिन घर में स्मैक के लिये पैसे मांगा करते थे और पैसे नहीं मिलने पर लड़ाई झगड़ा करता था.

ये भी पढ़ें- बैंक मैनेजर पिता वर्षों तक बेटी को बनाता रहा हवस का शिकार, 4 साल बाद ऐसे हुआ खुलासा

रसोई से रोटी सेंकने वाला तावा उठा बेटे ने किया हमला
इसी बात को लेकर संजीत की अपने पिता से बहस हो गयी. पिता ने नशे के लिये पैसे देने के लिये मना किया तो संजीत का पारा चढ़ गया और वो अपने पिता के साथ मारपीट करने लगा. गुस्से में संजीत रसोई से रोटी सेंकने वाला तावा उठा लाया और उससे ही सखीचंद पंडित पर तब तक वार करता रहा जबतक उसकी जान नहीं चली गयी. परिजन आनन-फानन में सखीचंद को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने संजीत को पिता की हत्या के आरोप में किया गिरफ्तार
मृतक के बड़े बेटे ने बताया कि संजीत अपने पिता के साथ अक्सर पैसों के लिये लड़ता था. पिता उसको हमेशा नशे की लत छोड़ने को कहते थे. इस बात को लेकर वो गुस्से में आ जाता था और अपने पिता के साथ मारपीट करने लगता था. वहीं, पुलिस ने संजीत को पिता की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस इस मामले की आगे की तफ्तीश में जुट गयी है.

(इनपुट- मनोज कुमार शर्मा/ अपर्णा पांडेय)

Trending news