लालू यादव के कार्यकाल में रेलवे भर्ती में अनियमितता को लेकर दानापुर में भी छापेमारी
Advertisement

लालू यादव के कार्यकाल में रेलवे भर्ती में अनियमितता को लेकर दानापुर में भी छापेमारी

सीबीआई की टीम आज पटना समेत कुल 17 जगह पर छापेमारी कर रही है. इसी क्रम में रूपसपुर थाना क्षेत्र के महुआ बाग में लगभग 10 घरों में 25 की संख्या में सीबीआई के अधिकारी पहुंचे और तमाम दस्तावेज की जांच कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि इन घरों से जमीन के कागजात को भी जब्त किए गए हैं. 

(फाइल फोटो)

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने रेल मंत्री रहते जमीन लेकर लोगों को नौकरी दी, इसी के आरोप में सीबीआई की ओर से आज पटना, दिल्ली, भोपाल और गोपालगंज में 17 ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. इसी क्रम में दानापुर के महुआ बाग में सीबीआई की रेड दो घरों में चल रही है. यह रेड रेलवे में अवैध तरीके से नौकरी दिलाने के बदले जमीन लेने के मामले को लेकर चल रही है.

आपको बता दें कि सीबीआई के कई अधिकारी दानापुर के महुआ पार्क स्थित दो घरों में कागजात की जांच कर रहे हैं. जांच के दौरान सीबीआई के अधिकारी ने मीडिया को कवरेज करने से मना किया. बता दें कि लालू यादव 2004 से 2009 तक रेल मंत्री थे. तब आरोप लगा था कि रेलवे में नौकरी देने के बदले जमीन की रजिस्ट्री कराई गई है.

ये भी पढ़ें- लालू यादव के करीबी के घर भी पहुंची सीबीआई, एक आदमी को पूछताछ के लिए लेकर गई

इसी मामले को लेकर के सीबीआई की टीम आज पटना समेत कुल 17 जगह पर छापेमारी कर रही है. इसी क्रम में रूपसपुर थाना क्षेत्र के महुआ बाग में लगभग 10 घरों में 25 की संख्या में सीबीआई के अधिकारी पहुंचे और तमाम दस्तावेज की जांच कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि इन घरों से जमीन के कागजात को भी जब्त किए गए हैं. 

इस मामले में सीबीआई के अधिकारी ने कुछ भी बोलने से इनकार किया, वहीं महुआ बाग के स्थानीय लोगों इन लोगों को फंसाने की बात कह रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि हम लोग एक साधारण किसान हैं और हम लोगों की नौकरी उसी दौरान लगी थी. जिसको लेकर हम लोगों से पूछताछ की जा रही है. ऐसे में मामला चाहे जो भी हो लेकिन अब तो खुलासा सीबीआई के अधिकारी को ही करना है. 

Trending news