Rashmi Desai: वाइट पैंटसूट में रश्मि देसाई ने बरपाया हुस्न का कहर, फोटोशूट बना इंटरनेट सेंसेशन
Advertisement

Rashmi Desai: वाइट पैंटसूट में रश्मि देसाई ने बरपाया हुस्न का कहर, फोटोशूट बना इंटरनेट सेंसेशन

Rashmi Desai: रश्मि देसाई ने वाइट पैंटसूट में फोटोशूट करवाया है. इस तस्वीरों में रश्मि सॉलिड लेडी दिख रही हैं और उनका कॉन्फिडेंस की तो बात ही मत करिए एक दम हाई नजर आ रहा है. 

रश्मि देसाई का फोटोशूट बना इंटरनेट सेंसेशन

पटना: Rashmi Desai: टेलीविजन एक्ट्रेस और भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से हलचल मचाने वाली रश्मि देसाई अब बेहद ग्लैमरस हो गई हैं. आए दिन इंटरनेट सेंसेशन बनी रहती है. पिछले कुछ दिनों से उनके एक से बढ़कर एक ग्लैमरस फोटोशूट्स सामने आ रहे हैं. जिनमें उनका बेहद ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है. इन दिनों रश्मि ने एक और नया फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आते ही सबकी नजरें रश्मि पर टिकी रह गई हैं.

हाल ही में रश्मि देसाई ने वाइट पैंटसूट में फोटोशूट करवाया है. इस तस्वीरों में रश्मि सॉलिड लेडी दिख रही हैं और उनका कॉन्फिडेंस की तो बात ही मत करिए एक दम हाई नजर आ रहा है. रश्मि ने इस लुक को पूरा करने के लिए हाई सिल्वर हील्स कैरी की हुई है और साथ ही बालों को खुला रखा है. 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रश्मि ने कैप्शन में लिखा कि एक परी नहीं लेकिन उसे Halo (prayers, and blessings) मिली है. आप इसे ऐसे भी समझ सकते हैं. भले ही परी नहीं हूं लेकिन उनके जैसे कैरेक्टर प्ले करती हूं. जैसे कि देवदत की तरह अच्छे कर्म करना. इस पर फैंस जबरदस्त रिएक्शन दे रहे है. रश्मि के फैंस को उनकी यह तस्वीरें काफी पसंद आ रही है. 

एक्ट्रेस मे इस फोटोशूट से पहले एक रील शेयर करी थी. जिसमें वह वाइट कलर के सूट में नजर आ रही है. उसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही है.

रश्मि को सबसे पहले पहचान पॉपुलर टीवी शो उतरन से मिली थी. इस सीरियल में उन्होंने तपस्या यानी तप्पू का किरदार किरदार निभाया था. रश्मि झलक दिखला जा, नच बलिए, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी, जैसे रियलटी शो में भी दिखाई दे चुकी हैं.

Trending news