रितु सिंह ने अरविंद अकेला कल्लू को बनाया अपना 'जोगिया', रोमांस वाला वीडियो वायरल
Advertisement

रितु सिंह ने अरविंद अकेला कल्लू को बनाया अपना 'जोगिया', रोमांस वाला वीडियो वायरल

पटनाः अपनी आनेवाली फिल्म 'भागवत गीता' को लेकर इन दिनों भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री रितु सिंह चर्चा में हैं. इस फिल्म में रितु सिंह के साथ गौरव जा नजर आएंगे. इस फिल्म को बेहद रोमांटिक बनाया गया है. इसका अंदाजा फिल्म के ट्रेलर को देखकर लगाया जा सकता है.

(फाइल फोटो)

पटनाः अपनी आनेवाली फिल्म 'भागवत गीता' को लेकर इन दिनों भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री रितु सिंह चर्चा में हैं. इस फिल्म में रितु सिंह के साथ गौरव जा नजर आएंगे. इस फिल्म को बेहद रोमांटिक बनाया गया है. इसका अंदाजा फिल्म के ट्रेलर को देखकर लगाया जा सकता है. वहीं फिल्म के एक बेहद रोमांटिक गाना 'जोगिया रे' भी हाल के दिनों में रिलीज किया गया है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहनेवाली रितु सिंह इस सुपरहिट गाना 'जोगिया रे' पर अरविंद अकेला कल्लू के साथ रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं. रितु सिंह ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. जिसमें कल्लू के साथ उनका रोमांस सुपर से ऊपर वाला नजर आ रहा है.

रितु सिंह का कल्लू के साथ इस रोमांटिक रील वीडियो ने इंस्टाग्राम पर हंगामा मचा दिया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में रितु सिंह सूट सलवार में बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं अरविंद अकेला कल्लू भी बिल्कुल सिंपल अंदाज में इस वीडियो में दिख रहे हैं. लेकिन दोनों का रोमांस वीडियो में ऐसा कि इसे देखकर आप भी रोमांटिक हो जाएंगे. इस वीडियो को दोनों के प्रशंसक खूब पसंद कर रहे हैं और इसपर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- शिल्पी देहाती के भोजपुरी गाने पर माही श्रीवास्तव का जोरदार हंगामा, वीडियो वायरल

रितु सिंह और कल्लू इससे पहले भी कई रील वीडियो, म्यूजिक वीडियोज और कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. आपको बता दें कि कल्लू और रितु सिंह दोनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और इनके पोस्ट को इनके चाहनेवालों का खूब प्यार मिलता रहा है.

Trending news