RJD Bihar Politics:अब यहां जनता दरबार लगाएंगे तेजप्रताप, राजद में उथल-पुथल जारी
Advertisement

RJD Bihar Politics:अब यहां जनता दरबार लगाएंगे तेजप्रताप, राजद में उथल-पुथल जारी

RJD Bihar Politics: जानकारी के मुताबिक तेजप्रताप स्थायी तौर पर वहीं अपनी मां राबड़ी और पिता लालू प्रसाद के साथ रहेंगे. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को हाल ही में अदालत ने जमानत दी है और वह जल्द ही पटना आने वाले हैं. 

RJD Bihar Politics:अब यहां जनता दरबार लगाएंगे तेजप्रताप, राजद में उथल-पुथल जारी

पटना: RJD Bihar Politics: राजद में उथल-पुथल का दौर अभी जारी है. तेजप्रताप अपने इस्तीफे के ऐलान के बाद राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर चले आए हैं. 10 सर्कुलर रोड पर स्थित आवास पर वह मंगलवार शाम 4 बजे ही आ गए थे. उनके सामानों में टेलीविजन और कुछ जरूरी चीजें शामिल हैं, जो साथ लाई गई हैं. खबर है कि तेजप्रताप मां के पास रहकर ही जनता दरबार चलाएंगे. 

माता-पिता के साथ रहेंगे तेजप्रताप
जानकारी के मुताबिक तेजप्रताप स्थायी तौर पर वहीं अपनी मां राबड़ी और पिता लालू प्रसाद के साथ रहेंगे. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को हाल ही में अदालत ने जमानत दी है और वह जल्द ही पटना आने वाले हैं. तेज प्रताप से जुड़े सूत्रों के मुताबिक राबड़ी देवी ने उन्हें खुद खाना खिलाया. तेज प्रताप के सरकारी आवास में उनका कार्यालय चलेगा. सामने आ रहा है कि तेजप्रताप एक मई से हर दिन इसी सरकारी आवास पर जनता दरबार करेंगे. 

दोनों भाइयों में संबंध खराब करने की कोशिश
वहीं, जनशक्ति परिषद के प्रदेश अध्यक्ष प्रशांत प्रताप ने तेजप्रताप के सरकारी आवास पर मंगलवार को आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोप लगाया कि तेजप्रताप यादव को विवादित करने और उनके छोटे भाई से संबंध खराब करने के लिए राजद अध्यक्ष जगदानंद सिंह और कुछ हरियाणवी मित्रों ने साजिश रची है. एक कार्यकर्ता के जरिये कहलवाया गया कि तेज प्रताप पिता और भाई के खिलाफ गलत बातें बोल रहे हैं, जबकि ऐसा नहीं है. 

मंत्री नितिन नवीन की टिप्पणी
वहीं तेजप्रताप के इस्तीफे वाली बात पर तेजस्वी ने कहा है कि ''हम किसी एक व्यक्ति के ट्वीट या बयानों पर तब तक कुछ नहीं कह सकते, जब तक वे पार्टी के उपयुक्त मंच पर नहीं कही गयी हों. तेज प्रताप के द्वारा राजद कार्यकर्ता की कथित पिटाई मामले पर पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन ने कहा तेजस्वी पहले अपने भाई को देखें, फिर राज्य को. तेज प्रताप को साफ करना चाहिए कि उनको फंसाया कौन? तेजस्वी का नाम लेने से क्यों बच रहे हैं? सामने आकर बोलें. सही विषय पर बोलें. उन्होंने कहा कि तेजस्वी अपने घर को ही नहीं संभाल पा रहे हैं.

 

Trending news