Congress Iftar: कांग्रेस की इफ्तार में साथ पहुंचे सहनी और चिराग, जानिए क्या कहा
Advertisement

Congress Iftar: कांग्रेस की इफ्तार में साथ पहुंचे सहनी और चिराग, जानिए क्या कहा

Congress Iftar Party: बिहार प्रदेश कांग्रेस पार्टी की ओर से आयोजित इफ्तार पार्टी में विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) प्रमुख मुकेश सहनी और चिराग पासवान एक साथ सदाकत आश्रम पहुंचे. 

Congress Iftar: कांग्रेस की इफ्तार में साथ पहुंचे सहनी और चिराग, जानिए क्या कहा

पटनाः Congress Iftar Party: बिहार में इन दिनों सियासी इफ्तार पार्टियों की चर्चा जोरों पर है. जदयू और राजद के इफ्तार के बाद शुक्रवार को कांग्रेस की ओर इफ्तार पार्टी दी गई. हालांकि इस पार्टी में सीएम नीतीश कुमार शामिल नहीं हुए, जबकि वह अभी तक के दो इफ्तार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से एक हफ्ते के भीतर दूसरी बार मुलाकात कर चुके हैं. हालांकि शुक्रवार को एक और खास बात इफ्तार में दिखी, जिस पर निगाहें टिक गईं. 

  1. सहनी और चिराग साथ पहुंचे
  2. पलायन का मुद्दा भी उठाया

सहनी और चिराग साथ पहुंचे
असल में बिहार प्रदेश कांग्रेस पार्टी की ओर से आयोजित इफ्तार पार्टी में विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) प्रमुख मुकेश सहनी और चिराग पासवान एक साथ सदाकत आश्रम पहुंचे. मुकेश सहनी ने कहा कि रमजान के इस पवित्र महीने में मेरी कामना है कि देश, दुनियाँ, विशेष कर राज्य मे अमन, शांति, भाईचारा और परस्पर प्रेम, सदभाव के रिश्ते मज़बूत हो. सहनी लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास ) के प्रमुख चिराग पासवान के साथ एक ही गाड़ी पर सवार होकर सदाकत आश्रम पहुंचे थे. कांग्रेस द्वारा दावत ए इफ्तार में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा कि खुदा से दुआ है कि बिहार प्रति दिन विकास के पथ पर अग्रसर हो.

पलायन का मुद्दा भी उठाया
हालांकि दोनों ने अपील की कि इस मौके पर कोई सियासी बातचीत न हो. उन्होंने कहा कि आज दुर्भाग्य है कि राज्य से लोगों को रोजगार के लिए पलायन करना पड़ता है. सहनी इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के आवास पर आयोजित दावत ए इफ्तार में शामिल हुए थे. सहनी इसके बाद लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास ) के प्रमुख चिराग पासवान के साथ सदाकत आश्रम पहुंचे. इस बात की जानकारी वीआईपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने दी. उन्होंने कहा कि इफ्तार एक ऐसा आयोजन है जिसमे सभी मिलजुल कर भाग लेते हैं, जहा अमीरी गरीबी नहीं रहती.

यह भी पढे़- Upendra Kushwaha Security: उपेंद्र कुशवाहा की सुरक्षा बढ़कर Y प्लस श्रेणी की हुई, हैसियत भी बढ़ी

Trending news