समस्तीपुर: अपराधियों ने पूर्व जिला परिषद के पति को मारी गोली, हालत गंभीर
Advertisement

समस्तीपुर: अपराधियों ने पूर्व जिला परिषद के पति को मारी गोली, हालत गंभीर

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शिव शंकर राय अपने घर के दरवाजे पर टहल रहे थे तभी बाइक सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. गोलीबारी की इस घटना में शिव शंकर राय को तीन गोली लगी है. वहीं घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी लेने में जुट गई.

अपराधियों ने पूर्व जिला परिषद सदस्य शिव शंकर राय को अपराधियों ने गोली मारी.

समस्तीपुर:  बिहार में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों का तांडव देखने को मिला जहां देर शाम अपराधियों ने पूर्व जिला परिषद सदस्य और प्रॉपर्टी डीलर शिव शंकर राय को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी. आनन-फानन में परिजनों के द्वारा उन्हें इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

 मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धुरलख की है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शिव शंकर राय अपने घर के दरवाजे पर टहल रहे थे तभी बाइक सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. गोलीबारी की इस घटना में शिव शंकर राय को तीन गोली लगी है. वहीं घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी लेने में जुट गई.

ये भी पढ़ें- चमकी बुखार से ठीक हो चुके बच्चों की होगी निगरानी, किया जाएगा नियमित स्वास्थ्य जांच

बता दें कि इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी है. बताया जाता है कि रविशंकर राय मेयर का चुनाव लड़ने वाला था. 

Trending news