नवजात को टीका लगवाने अस्पताल पहुंची थी मां, महिला स्वास्थ्य कर्मी बच्चा ले हुई फरार
Advertisement

नवजात को टीका लगवाने अस्पताल पहुंची थी मां, महिला स्वास्थ्य कर्मी बच्चा ले हुई फरार

निजी नर्सिंग होम की एक महिला स्वास्थ्य कर्मी मधु ने बच्चे को टीका दिलाने के नाम पर गोद मे लिया और उसे लेकर भाग गई. काफी खोजबीन के बाद जब बच्चा नहीं मिला तो बच्चे की मां कुसुम देवी अपने परिजनों को बुलाकर नगर थाना पहुंच गई.

 

महिला स्वास्थ्य कर्मी बच्चा ले हुई फरार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Sasaram: बिहार के सासाराम से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां टीका दिलाने सदर अस्पताल पहुंची एक महिला का नवजात बच्चा गायब हो गया, जिसके बाद बच्चे के परिवार वालों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया.

घटना की सूचना मिलने के बाद नगर थाना पुलिस अस्पताल पहुंची और पूरे मामले की पूछताछ करते हुए बच्चे की बरामदगी के लिए जगह-जगह छापेमारी करना शुरू कर दिया.  

ये भी पढ़ें- कैमूर में विवाहित प्रेमिका से मिलने गया युवक, परिजनों ने मारकर दफनाया शव

टीका दिलाने पहुंची थी अस्पताल
जानकारी के अनुसार, सासाराम के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के तेतरी गांव निवासी कुसुम देवी की 15 दिन पहले जिले के रोजा रोड स्थित एक निजी नर्सिंग होम में डिलीवरी हुई थी. कुसुम अपनी बहन के साथ बच्चे को टीका लगवाने सदर अस्पताल पहुंची थी. 

टीका दिलाने के नाम पर धोखा
इसी दौरान निजी नर्सिंग होम की एक महिला स्वास्थ्य कर्मी मधु ने बच्चे को टीका दिलाने के नाम पर गोद मे लिया और उसे लेकर भाग गई. काफी खोजबीन के बाद जब बच्चा नहीं मिला तो बच्चे की मां कुसुम देवी अपने परिजनों को बुलाकर नगर थाना पहुंच गई.

ये भी पढ़ें- बैटरी चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने युवक को बुरी तरह पीटा, इलाज के दौरान हुई मौत

पुलिस ने बच्चे को किया बरामद   
इधर, घटना की जानकारी मिलते ही नगर थाने की पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी. इसी क्रम में बच्चे को गौरक्षणी मोहल्ले के एक घर से बरामद कर उसकी मां को सौंप दिया गया. 

(इनपुट- अमरजीत कुमार)

Trending news