मोतिहारी: दूल्हा देख दुल्हन ने ऐन वक्त पर शादी से किया इंकार, बोली-हाय राम!
Advertisement

मोतिहारी: दूल्हा देख दुल्हन ने ऐन वक्त पर शादी से किया इंकार, बोली-हाय राम!

बिहार के मोतिहारी से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां शादी से पहले जयमाला के दौरान दुल्लहन ने दुल्हे को 'I HATE U' कहकर शादी करने से इंकार कर दिया. दुल्हन के ऐसा कहते ही जयमाला समारोह में परिवार वाले हैरान रह गए. इस दौरान कुछ लोगों ने इस घटना का मजाक बनाना शुरू कर दिया.

दूल्हा देख दुल्हन ने ऐन वक्त पर शादी से किया इंकार

Ranchi: बिहार के मोतिहारी से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां शादी से पहले जयमाला के दौरान दुल्लहन ने दुल्हे को 'I HATE U' कहकर शादी करने से इंकार कर दिया. दुल्हन के ऐसा कहते ही जयमाला समारोह में परिवार वाले हैरान रह गए. इस दौरान कुछ लोगों ने इस घटना का मजाक बनाना शुरू कर दिया. ये पूरा मामला हरसिद्धि के गायघाट का है. 

इस घटना के बाद समारोह में सन्नाटा छा गया. इसके बाद बाराती बिना खाए वापस लौट गए. परिजन इसके बाद युवती को लगातार समझाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन वो अपने फैसले पर अडिग रही. इस घटना के बाद इसकी तस्वीर इंटरनेट पर भी वायरल हो रही है और लोग कई तरह की बातें कर रहे हैं. 

जानें क्या है मामला 

दरअसल, हरसिद्धि थाना क्षेत्र के गायघाट गांव में रविवार की रात एक शादी का आयोजन हुआ था. इस दौरान सबकुछ तय कार्यक्रम के अनुसार हो रहा था. जिसके बाद दुल्हन को जब स्टेज पर लाया गया तो उसने वरमाला डालने से इंकार कर दिया. जिसके बाद वहां लोग हैरान रह गए हैं. जब परिवार वालों ने उससे मना करने की वजह से पूछी तो उसने कहा कि दुल्हे के काले रंग की वजह से शादी करने से इंकार कर दिया है.  हालांकि इस मामले को लेकर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. कुछ लोग इसे प्रेम-प्रसंग से जोड़ रहे हैं. इसके अलावा कुछ लोग इसे पश्चिमी सभ्यता का असर बता रहे हैं. 

 

Trending news