17 साल की बच्ची से की मारपीट, फिर किया सामूहिक दुष्कर्म
Advertisement

17 साल की बच्ची से की मारपीट, फिर किया सामूहिक दुष्कर्म

युवकों ने जाने से पहले पीड़िता को धमकी दी कि अगर उसने पुलिस को घटना के बारे में बताया तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे. कुछ महिलाएं जब खेत में पहुंचीं तो वे घबरा गईं और मौके से फरार हो गईं.

17 साल की बच्ची से की मारपीट, फिर किया सामूहिक दुष्कर्म

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी जिले में 17 वर्षीय एक लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई है. दो युवकों ने लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

मारपीट करके दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम 
बता दें कि घटना सोमवार की है, लेकिन पीड़िता गुरुवार शाम सीतामढ़ी के सोनबरसा थाने पहुंच गई. अपनी शिकायत में, उसने कहा कि वह फसलों की देखभाल के लिए एक खेत में गई थी. तभी रोहुआ गांव के रहने वाले सुशील मंडल और चबीला मंडल नाम के दो लोगों ने उसके साथ मारपीट की और फिर चाकू की नोक पर उसके साथ दुष्कर्म किया.

आरोपियों ने पीड़िता को धमकी भी दी 
युवकों ने जाने से पहले पीड़िता को धमकी दी कि अगर उसने पुलिस को घटना के बारे में बताया तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे. कुछ महिलाएं जब खेत में पहुंचीं तो वे घबरा गईं और मौके से फरार हो गईं. घटना की चश्मदीद महिलाओं ने अपने माता-पिता को सूचना दी.

मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि 
हालांकि, पहले तो पीड़िता और उसके माता-पिता आरोपी से डरे, लेकिन आखिरकार उन्होंने गुरुवार को उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया. मामले के जांच अधिकारी केएल यादव ने कहा कि हमने पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है. उसकी मेडिकल जांच कराई गई, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई. हमने आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया है.

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news