दामाद ने ससुर की शराब पिलाकर की हत्या, अब मामले में हुआ चौंकाने वाला खुलासा
Advertisement

दामाद ने ससुर की शराब पिलाकर की हत्या, अब मामले में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

शाजापुर के सुनेरा थाने में एक दिन पहले हुई हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया. 

दामाद ने ससुर की शराब पिलाकर की हत्या, अब मामले में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

शाजापुर: शाजापुर के सुनेरा थाने में एक दिन पहले हुई हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया. पुलिस की जांच में खुलासा हुआ कि पत्नी को न भेजने और रुपए की मांग करने पर दामाद ने अपने भाई और साथी के मिलकर ससुर की हत्या कर दी थी. पुलिस ने मोबाइल लोकेशन और बातचीत के आधार पर पूरे मामले का खुलासा किया. पुलिस ने तीनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है.

5 लाख दीपों से जगमगाई रामराजा की नगरी ओरछा, महाआरती में CM शिवराज हुए शामिल

दरअसल शाजापुर के ग्राम हरजीनगर भवन (कालीसिंध) निवासी रमेश पिता सोभाराम बंजारा उम्र 55 साल की 8 अप्रैल को आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर ग्राम उकावता के पिलीया खाल जंगल जाने वाले रास्ते पर सिर पर पत्थर मारकर हत्या कर दी गई थी. 

बेटी को ससुराल नहीं भेज रहा
सुनेरा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो पता चला उसके दामाद राहुल बंजारा से विवाद चल रहा है और मृतक बेटी को ससुराल नहीं भेज रहा. पुलिस ने मोबाइल लोकेशन और राहुल से सख्ती से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया.

शुभ मुहूर्त में हुआ अमंगल! अनुष्ठान के बाद हवन कुंड में गिरी बच्ची, ICU वार्ड में भर्ती

शराब पिलाकर की हत्या
एसडीओपी दीपा डोडवे ने बताया राहुल की शादी को तीन वर्ष हुए हैं और कुछ दिनों बाद ही उसका ससुर पत्नी को लेकर चला गया और रुपयों की मांग करने लगा. रुपये न देने पर पत्नी को नहीं भेज रहा था, इसलिए आरोपियों ने मृतक को सारंगपुर बातचीत के लिए बुलाया और उसे समझाया लेकिन वह नहीं माना. ससुर के न मानने पर उसे शराब पिलाई और जंगल में ले गए. वहां पर भाई नितेश उम्र 19 साल और दोस्त अंतरसिंह उम्र 31 साल सभी निवासी ग्राम आलाउमरोद ने मिलकर पत्थर से हत्या कर दी. सुनेरा पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त मोटरसाइकिलें, मोबाईल,कपडे सहित सामान जब्त किया.

WATCH LIVE TV

Trending news