हैवान निकला प्रेमी, पहले तलाकशुदा महिला को प्रेम जाल में फंसाया, फिर दो महीने तक करता रहा यौन शोषण
Advertisement

हैवान निकला प्रेमी, पहले तलाकशुदा महिला को प्रेम जाल में फंसाया, फिर दो महीने तक करता रहा यौन शोषण

सुपौलः सुपौल से एक ऐसी घटना की खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर आप अपने कानों पर भरोसा नहीं कर पाएगा. यहां एक युवक ने एक तलाकशुदा महिला के साथ दो महीने तक यौन शोषण तो किया ही साथ ही उसका वीडियो वायरल करने की धमकी भी देता रहा.

(फाइल फोटो)

सुपौलः सुपौल से एक ऐसी घटना की खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर आप अपने कानों पर भरोसा नहीं कर पाएगा. यहां एक युवक ने एक तलाकशुदा महिला के साथ दो महीने तक यौन शोषण तो किया ही साथ ही उसका वीडियो वायरल करने की धमकी भी देता रहा. इसके साथ ही वह महिला की साढ़े चार साल की बेटी को भी तरह-तरह की यातनाएं देता रहा. महिला की सूझबूझ के कारण आज आरोपी जेल में है. 

दरअसल कहानी शुरू होती है जीवन साथी डॉट कॉम वेबसाइट से जब असम की रहनेवाली एक तलाकशुदा महिला को सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज के युवक ने अपने प्रेमजाल में फंसाया और पिर वह उसे असम से सुपौल ले आया. यहां उस युवक ने उस महिला के साथ दो महीने तक जबरन यौन शोषण किया और उसकी बिना मर्जी के उसका वीडियो भी बनाया. वह युवक महिला की साढ़े चार साल की बेटी को भी टॉर्चर करता रहा और महिला को वीडियो वायरल करने की धमकी देता रहा. इस सब के बीच महिला मे हिम्मत से काम लिया और उस युवक की शिकायत पुलिस से की जिसके बाद पुलिस ने उस युवक को गिरफ्तार कर लिया है. 

ऑनलाइन प्रेम का जाल बन गया जंजाल
असम की रहनेवाली वह महिला तलाकशुदा थी. उसे अपने पति से तलाक के बदले 6.5 लाख रुपए की रकम भी हासिल हुई थी. इसके बाद उस महिला के साथ सुपौल जिले के  त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के पतर्घट्टी निवासी प्रिंस राज आर्या उर्फ बाबू साहब नाम के एक युवक ने जीवन साथी डॉट कॉम के जरिए संपर्क किया और उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया. आरोपी लड़का शादीशुदा था और कुछ साल पहले ही उसकी पत्नी की मौत हुई थी. प्रेमजाल में फंसाकर बाबू साहब उस असम की महिला को असम से अपने घर पतर्घट्टी ले आया. इधर असम से घर आने के दौरान सिल्लीगुड़ी में एक मंदिर में आरोपी युवक ने तलाकशुदा महिला से शादी भी कर ली थी.

ये भी पढ़ें- नहीं हो रही चापाकलों की मरम्मती, पानी की कमी से 60 विद्यालयों में मध्याह्न भोजन बंद

आरोपी ने पार कर दी थी हैवानियत की हद
असम की महिला को अपने पहले पति से तलाक के नाम पर मिले साढ़े 6 लाख रुपये भी आरोपी युवक ने जबर्दस्ती चेक पर साइन कराकर खर्च कर डाले. वहीं युवक अपने घर जब महिला को लेकर आया तो पीड़िता की इच्छा के विरुद्ध दो महीने तक शारारिक संबंध भी बनाता रहा एवं डरा धमकाकर शारिरिक संबंध बनाने के दौरान वीडियो भी बना ली. यह वीडयो आरोपी युवक अपनी मोबाइल और लैपटॉप में रखता था और बात मनवाने के लिए बार-बार वीडियो वायरल करने की धमकी भी देता था. आरोपी युवक महिला के साथ कई तरीके से अमानवीय शारीरिक संबंध भी बनाता था औक महिला को टॉर्चर किया करता था. 

महिला की साढ़े 4 वर्षीय बेटी को भी करता था टॉर्चर 
इस दौरान आरोपी युवक प्रिंस राज आर्या उर्फ बाबू साहब पीड़ित महिला की साढ़े 4 वर्षीय बेटी के उंगली में रड देकर ऐंठ देता था तो कभी बिजली के शॉट सर्किट देता. जिसके बारे में भी पीड़ित महिला ने पुलिस को सूचना दी. बच्ची के जिस्म पर जख्म के निशान अब भी मौजूद हैं. इसके बाद महिला ने किसी तरह जान बचा कर त्रिवेणीगंज थाने में जाकर उस युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. जहां पुलिस ने सबसे पहले आरोपी बाबू साहब के पोर्न वीडियो रिकॉर्ड करने वाले मोबाइल को जब्त किया. फिर आरोपी को पकड़ कर जेल भेज दिया है. महिला अब असम के मुख्यमंत्री से उसे यहां से ले जाने की अपील कर रही है. वहीं महिला की मेडिकल जांच भी करवाई जा रही है. जबकि युवक को गिरफ्तार करने के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

Trending news