धोनी के बाद टीम इंडिया को आखिरकार मिला नया फिनिशर! 53.4 की औसत से बना रहा है रन
Advertisement

धोनी के बाद टीम इंडिया को आखिरकार मिला नया फिनिशर! 53.4 की औसत से बना रहा है रन

धोनी के संन्यास लने के बाद से ही टीम इंडिया लगातार फिनिशर की तलाश कर रही हैं. इस कड़ी में पहले हार्दिक पंड्या का नाम आगे आया था लेकिन चोट और ख़राब फॉर्म की वजह से वो अब पिछड़ते जा रहे है.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: धोनी के संन्यास लने के बाद से ही टीम इंडिया लगातार फिनिशर की तलाश कर रही हैं. इस कड़ी में पहले हार्दिक पंड्या का नाम आगे आया था लेकिन चोट और ख़राब फॉर्म की वजह से वो अब पिछड़ते जा रहे है. इसी बीच टीम इंडिया में एक और खिलाड़ी शामिल हुआ हैं, जो एक अच्छे फिनिशर की भूमिका को अदा कर सकता है. 

सूर्यकुमार यादव बन सकते हैं फिनिशर

हाल के समय सूर्यकुमार यादव का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है. उन्होंने आईपीएल में अपनी टीम के लिए कई यादगार पारी खेली हैं, जहां उन्होंने अकेले दम पर ही मैच का रुख बदल दिया है. वहीं, इंटरनेशनल क्रिकेट में भी डेब्यू करने के बाद से ही वो लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने अभी तक 7 मैच में 53.4 की औसत से 267 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 101 का रहा है. ऐसे में साफ़ है सूर्यकुमार यादव हालात के हिसाब से भी अपने खेल में बदलाव कर सकते हैं. इसके अलावा उनकी 360 डिग्री बैटिंग भी टीम के लिए फायदेमंद हो सकती है. 

पहले भी निभा चुका है ये भूमिका 

सूर्यकुमार यादव इससे पहले भी फिनिशर की भूमिका में नजर आ चुके हैं. अपने करियर के शुरुआती दौर में KKR के कप्तान गौतम गंभीर ने उनका प्रयोग एक फिनिशर के रूप में किया था. इस दौरान उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था. खुद गंभीर भी उनकी प्रतिभा से काफी ज्यादा प्रभावित थे. उस समय वो KKR के उपकप्तान भी थे. 

टीम इंडिया को है फिनिशर की तलाश

धोनी के जाने के बाद से ही टीम इंडिया लगातार फिनिशर की तलाश कर रही है. उम्मीद की जा रही थी कि हार्दिक पंड्या इस भूमिका को अदा कर सकते हैं लेकिन उनकी ख़राब फॉर्म और चोट ने उन्हें टीम से बाहर कर दिया है. ऐसे में अब इस भूमिका में सूर्यकुमार यादव नजर आ सकते हैं.

 

Trending news