Sonu with Sushil Kumar Modi: सोनू से मिले सुशील मोदी, बोले- नवोदय में कराएंगे तुम्हारा एडमिशन
Advertisement

Sonu with Sushil Kumar Modi: सोनू से मिले सुशील मोदी, बोले- नवोदय में कराएंगे तुम्हारा एडमिशन

Sonu Meet with Sushil Kumar Modi: सोनू ने सुशील कुमार मोदी के सभी सवालों का बेबाकी से जवाब दिया. बातचीत के दौरान सोनू ने अपनी इच्छा दोहराई. कहा कि किसी अच्छे संस्थान में नामांकन हो जाए तो मैं पढ़-लिख कर आइएएस बनना चाहता हूं. सुशील मोदी ने नवोदय विद्यालय में नामांकन का आप्शन सुझाया. 

 

(फाइल फोटो)

पटनाः Sonu Meet with Sushil Kumar Modi: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पढ़ाई की गुहार लगाने वाला सोनू चर्चा में है. अपनी बात कहते हुए सोनू ने जिस तरीके से बिहार की शिक्षा व्यवस्था की पोल खोली है और शराबबंदी का सच सामने रखा है, उससे उसकी बेबाकी हर तरफ मिसाल के तौर पर पेश की जा रही है. इसी बीच सोनू से मंगलवार को राज्यसभा सांसद एवं बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भी मुलाकात की. उन्होंने सोनू की पढ़ाई में मदद का भरोसा दिया है. मंगलवार को वे हरनौत प्रखंड के नीमाकोल गांव उसके घर पहुंचे थे. मोदी सोनू के साथ खलिहान में बैठे और उसकी पढ़ाई आदि पर चर्चा की. .

नवोदय विद्यालय में पढ़ेगा सोनू
सोनू ने सुशील कुमार मोदी के सभी सवालों का बेबाकी से जवाब दिया. बातचीत के दौरान सोनू ने अपनी इच्छा दोहराई. कहा कि किसी अच्छे संस्थान में नामांकन हो जाए तो मैं पढ़-लिख कर आइएएस बनना चाहता हूं. सुशील मोदी ने नवोदय विद्यालय में नामांकन का आप्शन सुझाया. इस पर सोनू सहमत हो गया. सुशील मोदी ने सोनू को अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया और मिठाई खिलाई. वे सोनू की मां लीला देवी से भी मिले. उन्होंने मीडियाकर्मियों के सामने घोषणा की कि वे हर महीने सोनू के बैंक खाते में दो से तीन हजार रुपए भेज दिया करेंगे, जिससे पढ़ाई के अतिरिक्त उसका खर्च जुट सके. उन्होंने अन्य सरकारी लाभ दिलाने का भी भरोसा दिलाया. 

तेजप्रताप को कहा- आपकी सरकार रहेगी, तब न काम करूंगा 
 मंगलवार को लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप ने भी सोनू को वीडियो काल किया था. इस दौरान उन्होंने सोनू को पढ़ाई के लिए शुभकामनाएं भी दीं. तेजप्रताप ने सोनू को छात्र जनशक्ति संगठन का सदस्य बनने को कहा. इसके साथ ही उन्होंने सोनू को अच्छे स्कूल में नामांकन कराने का भरोसा दिया. सोनू ने कहा कि वह अच्छी पढ़ाई कर आइएएस बनना चाहता है. उधर से तेजप्रताप ने कहा कि अच्छी बात है. आइएएस बनकर मेरे नीचे काम करना. इस पर सोनू ने तपाक से कहा-आपकी सरकार रहेगी तब न आपके नीचे काम करूंगा. सोनू ने जागरण से कहा कि तेजप्रताप सर ने मदद का भरोसा दिया है. वे मंगलवार को आने के लिए कहे थे, लेकिन किसी कारणवश नहीं आ सके.

ये भी पढ़िये: Patna smart city: पटना स्मार्ट सिटी के लिए बढ़ाया गया एबीडी का एरिया, 61 एकड़ एरिया का किया विस्तार

Trending news