लालू के 'लाल' ने छोड़ा RJD का साथ! शिवानंद तिवारी ने किया बड़ा खुलासा
Advertisement

लालू के 'लाल' ने छोड़ा RJD का साथ! शिवानंद तिवारी ने किया बड़ा खुलासा

शिवानंद तिवारी ने आगे कहा कि लालू यादव (Lalu Yadav) ने भी मंगलवार को साफ कहा दिया कि उन्हें किसी ने बंधक नहीं बनाया है.

तेज प्रताप यादव. (फाइल फोटो)

Patna: आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है. शिवानंद तिवारी (Shivanand Tiwari) ने एक सवाल के जवाब में कहा, 'तेजप्रताप यादव अब राष्ट्रीय जनता दल में नहीं है, उन्होंने अपना एक अलग संगठन बना लिया है.' शिवानंद तिवारी ने आगे कहा कि लालू यादव (Lalu Yadav) ने भी मंगलवार को साफ कहा दिया कि उन्हें किसी ने बंधक नहीं बनाया है.

  1. तेजप्रताप यादव अब राजद में नहीं हैं: शिवानंद तिवारी
  2. बीजेपी ने राजद पर कसा तंज

कांग्रेस ने बताया RJD का आंतरिक मामला
शिवानंद तिवारी के इस बयान के बाद बिहार में सियासत तेज हो गई. सत्तापक्ष ने जहां इस मुद्दे पर राजद पर निशाना साधा है, तो वहीं कांग्रेस इस मुद्दे पर किनारा कर लिया है. कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा कि यह राजद का आंतरिक मामला है. वहीं, बीजेपी ने शिवानंद तिवारी के बयान पर तंज कसा है.

ये भी पढ़ें-'लालू यादव को दिल्ली में बंधक बनाया गया, गेट में रस्सा बांधकर पटना आने से रोकने की कोशिश'

बीजेपी ने राजद पर कसा तंज
बीजेपी नेता निखिल आनंद ने कहा कि ये तो होना ही था. राजद राजशाही अंदाज में चल रही है. गैर लोकतांत्रिक पार्टी का यह कल्चर रहा है. आने वाले दिन में तेजप्रताप और मीसा भारती को बाहर कर दिया गया.

तेजप्रताप ने लालू को बंधक बनाने का लगाया था आरोप
बता दें कि तेजप्रताप यादव ने बीते दिनों ने आरोप लगाया कि उनके पिता (लालू यादव) को दिल्ली में बंधक बना लिया गया और पटना आने नहीं दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि लालू यादव को जेल से निकले सालभर से अधिक हो गया है, बावजूद इसके उनको दिल्ली में रोककर रखा गया है.

तेजप्रताप यादव ने आगे कहा कि 4-5 लोग पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनना चाहते हैं, इसलिए वो तमाम तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. हालांकि, तेज प्रताप यादव ने किसी का नाम नहीं लिया. लेकिन इतना जरूर कहा कि 'सब जानता है कि ऐसे कौन लोग हैं, उनका नाम लेने से कोई फायदा नहीं है.'   

ये भी पढ़ें-लालू यादव की सेहत पर खतरा बरकरार, 24 घंटे में सिर्फ 1 लीटर पानी पीने की इजाजत

दरअसल, Tej Pratap Yadav 'छात्र जनअधिकार परिषद' की ओर से आयोजित कार्यशाला में शामिल होने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने ये भी दावा किया कि लालू यादव के निर्देश पर ही उन्होंने 'बांसुरी' सिंबल लिया है. उन्होंने ऐलान किया कि जल्द ही छात्र जनशक्ति परिषद के बैनर के साथ 'एल पी मूवमेंट' चलाएगा.

वहीं, मंगलवार को लालू यादव ने साफ कर दिया कि उनकी सेहत अभी ठीक नहीं है और डॉक्टरों ने उन्हें 24 घंटे में सिर्फ एक लीटर पानी पीने को कहा है. 

Trending news