पंजाब के बाद अब तेलंगाना में कांग्रेस का बिहारियों पर विवादित बयान, जानें पूरा मामला
Advertisement

पंजाब के बाद अब तेलंगाना में कांग्रेस का बिहारियों पर विवादित बयान, जानें पूरा मामला

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री का डीएनए बिहारी हो गया है. उन्होंने कहा कि बिहार की राजनीति तलवार के दम पर चलती है. बिहार में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं.

पंजाब के बाद अब तेलंगाना में कांग्रेस का बिहारियों पर विवादित बयान, जानें पूरा मामला

पटना: पंजाब के बाद अब तेलंगाना में बिहारियों पर विवादित बयान का मामला सामने आया है. दरअसल तेलंगाना कांग्रेस के अध्यक्ष रेवंत रेड्डी ने बयान दिया है कि तेलंगाना में बिहार के आईएएस-आईपीएस का राज है. 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- तेलंगाना के मुख्यमंत्री का डीएनए हो गया बिहारी
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री का डीएनए बिहारी हो गया है. उन्होंने कहा कि बिहार की राजनीति तलवार के दम पर चलती है. बिहार में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. सभी जानते हैं कि बिहार में कानून व्यवस्था कितनी खराब है. 

बीजेपी ने दी कड़ी प्रतिक्रिया 
तेलंगाना कांग्रेस अध्यक्ष के इस विवादित बयान पर बीजेपी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. बिहार बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि बिहार की प्रतिभा का लोहा हर जगह के लोग मानते हैं. बिहार अपनी प्रतिभा के कारण ही हर जगह जाना जाता है. 

कांग्रेस को बिहार और बिहारियों से इतनी चिढ़ क्यों
बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस को बिहार और बिहारियों से इतनी चिढ़ क्यों हो गई है? कभी पंजाब के सीएम पंजाब से बिहारियों को भगाने की बात करते हैं तो अब तेलंगाना के कांग्रेस अध्यक्ष ने वहां के सीएम को कहा है कि बिहारी डीएनए आ गया है. बिहार और बिहारियों को कोई अगर नकारेगा तो उसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा. 

राजद ने कहा- बिहारी होना गर्व की बात 
वहीं, राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि तेलंगाना के कांग्रेस अध्यक्ष को जानना चाहिए कि बिहारी अपनी प्रतिभा और मेहनत के बल पर देश-दुनिया में पहचान बनाता है. बिहारी होना गर्व की बात है. बिहारी डीएनए के दम पर ही देश का कोई भी राज्य विकास कर रहा है. 

तेजस्वी यादव ने कहा- मैंने नहीं सुना है बयान 
तेलंगाना कांग्रेस अध्यक्ष रेवंत रेड्डी के बयान पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि मैंने उनका बयान नहीं सुना है. इसलिए इस पर अभी कुछ नहीं बोल सकता. 

कांग्रेस का नपा-तुला जवाब 
इधर, कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा कि माना कि बिहार में लॉ एंड आर्डर खराब है. लेकिन बिहार के नौजवान और बिहार के आईएएस और आईपीएस देश में बिहार का परचम लहरा रहे हैं. अगर बिहार के नौजवान को मौका मिले तो वो चांद पर भी तिरंगा फहरा देगा. इसीलिए बिहार के नौजवानों के बारे में आलोचना करने से पहले किसी को सोच लेना चाहिए.

Trending news