छात्रों को ट्यूशन ले जा रहे ऑटो के लिए काल बना ट्रक, मारी टक्कर, 4 की दर्दनाक मौत
Advertisement

छात्रों को ट्यूशन ले जा रहे ऑटो के लिए काल बना ट्रक, मारी टक्कर, 4 की दर्दनाक मौत

बिहार के मुंगेर जिले के गंगटा थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह छात्रों से भरे एक ऑटो और ट्रक के बीच हुई जोरदार टक्कर में 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 6 अन्य छात्र घायल हो गए.

छात्रों को ट्यूशन ले जा रहे ऑटो के लिए काल बना ट्रक(फाइल फोटो)

Munger: बिहार के मुंगेर जिले के गंगटा थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह छात्रों से भरे एक ऑटो और ट्रक के बीच हुई जोरदार टक्कर में 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 6 अन्य छात्र घायल हो गए. घायलों में एक छात्र की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. घटना से आक्रोशित लोग सड़क जाम कर हंगामा कर रहे हैं. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अन्य दिनों की भांति मंगलवार को भी मोहनपुर के छात्रों का एक समूह एक ऑटो पर सवार होकर खड़गपुर ट्यूशन पढ़ने जा रहा था. इसी दौरान गंगटा-खड़गपुर मार्ग पर नजरि गांव के पास एक ट्रक ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में ऑटो के परखच्चे उड़ गए.

पुलिस के मुताबिक इस घटना में 2 छात्र ,1 छात्रा और ऑटो चालक की मौत हो गई, जबकि 6 अन्य लोग घायल हो गए. मृतकों की पहचान मोहनपुर गांव के ऋतिक कुमार (15) मनीष कुमार उर्फ चीकू (19) सोनिया कुमारी (13) और केशव कुमार (20) के रूप में की गई है. मनीष ऑटो चला रहा था.

इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया है. ग्रामीणों ने ट्रक में आग लगा दी तथा खड़गपुर-गंगटा मुख्य मार्ग को जाम भी कर दिया है. घटनास्थल पर खड़गपुर और गंगटा थाना पुलिस कैंप कर रही है तथा लोगों को समझाने बुझाने में लगी है.

(इनपुट: आईएएनएस)

 

Trending news