Food Poisoning: रात में खाना खाकर सोया था परिवार, सुबह मृत मिले दो मासूम
Advertisement

Food Poisoning: रात में खाना खाकर सोया था परिवार, सुबह मृत मिले दो मासूम

Food Poisoning: जहानाबाद में फूड प्वाइजनिंग से एक ही घर के दो बच्चों की मौत का मामला सामने आया है. जबकि घर के तीन सदस्यों की हालत नाजुक बनी हुई है. बेहोशी हालात में घर के तीनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है 

Food Poisoning: रात में खाना खाकर सोया था परिवार, सुबह मृत मिले दो मासूम

पटनाः Food Poisoning: बिहार के नालंदा में जहरीली शराब से दर्जनों की मौत का शोर अभी थमा भी नहीं था कि ऐसा ही एक मामला जहानाबाद में भी सामने आया है. हालांकि यहां जहरीली शराब नहीं बल्कि फूड पॉइजनिंग वजह बताई जा रही है, जिससे एक ही घर के दो मासूमों की मौत हो गई और तीन की हालत नाजुक बनी हुई है. मामले की जांच की जा रही है. 

तीन सदस्यों की हालत नाजुक
जानकारी के मुताबिक, जहानाबाद में फूड प्वाइजनिंग से एक ही घर के दो बच्चों की मौत का मामला सामने आया है. जबकि घर के तीन सदस्यों की हालत नाजुक बनी हुई है. बेहोशी हालात में घर के तीनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है. घटना मखदुमपुर प्रखंड के विशुनगंज ओपी क्षेत्र के औदानबिगहा गांव की घटना है. घटना के बाद से गांव में कोहराम मच गया.

रात में खाना खाकर सोया था परिवार
इस घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि मंगलवार की रात घर में बना खाना रोटी सब्जी और टमाटर की चटनी खाकर लोग सोए थे सुबह होने पर घर का मुख्य द्वार नही खुलने पर ग्रामीणों ने घर के छत के सहारे घर मे प्रवेश कर देखा तो सभी बेहोशी के हालात में बेसुध पड़े थे. आनन फानन में ग्रामीणों ने उसे मखदुमपुर रेफरल अस्पताल लाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे जहानाबाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया. 

पुलिस कर रही जांच
यहां डॉक्टरों ने दो मासूम बच्चों को मृत घोषित कर दिया जबकि तीन लोगों का इलाज जारी है. बीमार लोगों में महिला की सास एवं उसके दादी सास शामिल हैं. फिलहाल तीनों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर विशुनगंज ओपी की पुलिस पहुंच गई और दोनो बच्चे को शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुटी है.

Trending news