मधुबनी में अनियंत्रित रसोई गैस वाहन ने मारी बाइक को टक्कर, किशोर की मौत
Advertisement

मधुबनी में अनियंत्रित रसोई गैस वाहन ने मारी बाइक को टक्कर, किशोर की मौत

 साहरघाट थाना क्षेत्र के पहिपुरा मिडिल स्कूल के निकट एक तेज रफ्तार अनियंत्रित रसोई गैस वाहन की ठोकर से बाइक सवार पिता पुत्र बुरी तरह जख्मी हो गए. इस दुर्घटना में पुत्र की मौत हो गई.

(फाइल फोटो)

मधुबनीः मधुबनी के साहरघाट थाना के बसवरिया गांव के पास एक युवक को रसोई गैस वाहन ने टक्कर मार दी. युवक अपने पिता के साथ बाइक से जा रहा था. इस टक्कर के बाद वाहन चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. वहीं वाहन की चपेट में आए पिता तो बुरी तरह जख्मी हो गए लेकिन उनके बेटे की मौत हो गई. इसके बाद चालक की गिरफ्तारी व मुआवजे की मांग को लेकर सेम्हली के ग्रामीणों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया. 

बता दें कि साहरघाट थाना क्षेत्र के पहिपुरा मिडिल स्कूल के निकट एक तेज रफ्तार अनियंत्रित रसोई गैस वाहन की ठोकर से बाइक सवार पिता पुत्र बुरी तरह जख्मी हो गए. इस दुर्घटना में पुत्र की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- BPSC Paper leak: बीपीएससी पेपर लीक मामले में आया नया मोड़, चार आरोपी हुए गिरफ्तार

जख्मी बाइक सवार की पहचान ख़िरहर थाना अंतर्गत सेम्हली गांव निवासी 35 वर्षीय रामप्रवेश पंडित व मृतक उसका पुत्र 12 वर्षीय कन्हैया कुमार के रूप में हुई है. ग्रामीणों के मुताबिक पिता पुत्र बाइक से शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे. तभी गैस सिलेंडर लदे वाहन की चपेट में दोनों आ गए. 

इस दुर्घटना में बाइक पर सवार दोनों पिता पुत्र बाइक से गिरकर बुरी तरह जख्मी हो गए. आनन फानन में ग्रामीणों के सहयोग से घायल पिता पुत्र को साहरघाट के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालात नाजुक देख बेहतर ईलाज के लिए उन्हें डीएमसीएच रेफर कर दिया गया. दरभंगा जाने के क्रम में जख्मी पुत्र की रास्ते में ही मौत हो गई. वहीं इस दुर्घटना के बाद मौके से गैस वाहन का चालक गाड़ी छोड़ फरार हो गया.

घटना की जानकारी परिजनों को मिलते ही चीख पुकार मच गई. गांव में घटना से कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने वाहन व बाइक को जब्त कर कार्रवाई शुरू कर दी है. बहरहाल घर का चिराग बुझ जाने से परिजनों का रो-रो कर हाल बुरा है. 

Trending news