कोरोना से संक्रमित हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, ट्वीट कर दी जानकारी
Advertisement

कोरोना से संक्रमित हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, ट्वीट कर दी जानकारी

बिहार में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. इसी कड़ी में अब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) कोरोना संक्रमित हो गए हैं.

 (फाइल फोटो)

Patna: बिहार में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. इसी कड़ी में अब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) कोरोना संक्रमित हो गए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर के दी है. 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दी जानकारी 

 

जानकारी देते ही केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा-शुरुआती लक्षण देखते ही मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. सभी जरूरी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वारंटाइन में हूं. उन सभी लोगों से अनुरोध करता हूं जो मेरे संपर्क में आए हैं वो खुद को आइसोलेट कर अपना टेस्ट कराएं.’

कई बड़े नेता भी हो चुके हैं संक्रमित 

कोरोना के संक्रमण से इस बार प्रदेश के कई बड़े नेता भी नहीं बच पाए हैं. राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  (Chief Minister Nitish Kumar) और डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद व रेणु देवी भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. 

राज्य में कोरोना के मामले 

बिहार में पिछले दिनों के मुकाबले कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है. पिछले 24 घंटे में राज्य में कोविड 19 के छह हजार अधिक मामले दर्ज किए गए हैं, जिससे सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर 31 हजार को पार कर गई है. इस बीच पिछले 24 घंटे में 7 मरीजों की मृत्यु भी हुई है. राज्य में अब संक्रमण दर 3.5 फीसदी पहुंच गई है.इससे पहले बुधवार को 6413 नए मामले सामने आए थे.  बिहार स्वास्थ्य विभाग द्वारा गुरुवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, बुधवार की तुलना में गुरुवार को मिले मरीजों की संख्या में कमी दर्ज की गई है. राज्य में गुरुवार को 6,393 नए मरीजों की पहचान की गई है.

 

Trending news