गिरिराज सिंह बोले- सिर्फ बीस फीसदी लोगों के प्रतिनिधि हैं अखिलेश यादव
Advertisement

गिरिराज सिंह बोले- सिर्फ बीस फीसदी लोगों के प्रतिनिधि हैं अखिलेश यादव

गिरिराज सिंह ने अखिलेश यादव को केवल बीस प्रतिशत लोगों का प्रतिनिधि बताया और कहा कि सपा की गुंडागर्दी को याद कर लोग आज भी दहल उठते हैं. वे सपा सरकार के आतंक राज और दंगे को भूले नही हैं.

गिरिराज सिंह बोले- सिर्फ बीस फीसदी लोगों के प्रतिनिधि हैं अखिलेश यादव

केंद्रीय पशुपालन मंत्री और बिहार बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने शनिवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशान साधा है. उन्होंने अखिलेश यादव पर प्रहार करते हुए कहा कि वह केवल बीस फीसदी लोगों के प्रतिनिधि बनकर रह गए हैं. 

विधानसभा चुनाव में 80 फीसदी बनाम 20 फीसदी की लड़ाई
केंद्रीय पशुपालन मंत्री ने शनिवार को बलिया जिले के फेफना क्षेत्र में एक चुनावी सभा के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए सपा पर जमकर अटैक किया है. उन्होंने सपा के सरकार बनाने के दावे की खिल्ली उड़ाते हुए कहा कि जुबान से वर्ष 2017 में भी सपा की सरकार बन गई थी. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में 80 फीसदी बनाम 20 फीसदी की लड़ाई हो रही है. 

फिर से बनने जा रही योगी सरकार 
गिरिराज सिंह ने अखिलेश यादव को केवल बीस प्रतिशत लोगों का प्रतिनिधि बताया और कहा कि सपा की गुंडागर्दी को याद कर लोग आज भी दहल उठते हैं. वे सपा सरकार के आतंक राज और दंगे को भूले नही हैं. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को एहसास हो गया है कि उनका जाना तय हो गया है. उनके बोझिल चेहरे को देखकर स्पष्ट हो गया है कि योगी सरकार एक बार फिर बनने जा रही है.

(इनपुट-भाषा)

Trending news