Valentine week: लाल गुलाब से करने जा रहे हैं इजहार तो रुकें, पहले देख लें अपनी राशि
Advertisement

Valentine week: लाल गुलाब से करने जा रहे हैं इजहार तो रुकें, पहले देख लें अपनी राशि

Happy Rose Day: 7 फरवरी को Rose Day है, लेकिन जरूरी नहीं कि लाल गुलाब आपका काम बना ही दे, कई बार आप ध्यान नहीं देंगे तो काम बिगड़ भी सकता है. ज्योतिष के नजरिए से देखें तो हमारी जिंदगी पर राशि का असर पड़ता है.

Valentine week: लाल गुलाब से करने जा रहे हैं इजहार तो रुकें, पहले देख लें अपनी राशि

पटनाः Valentine के प्यार वाले महीने की शुरुआत होने जा रही है. 7 फरवरी को Rose Day की शुरुआत के साथ ही Valentine Day की शुरुआत हो जाएगी. लेकिन अगर आपकी स्थिति ऐसी है कि छिपाना भी नहीं आता, बताना भी नहीं आता, हमें तुमसे मोहब्बत है जताना भी नहीं आता, तो आप की जुबां बन सकते हैं प्रकृति के खूबसूरत तोहफे फूल. इनमें भी गुलाब का फूल सबसे खास होता है. 

  1. 7 फरवरी को Rose Day है, लेकिन जरूरी नहीं कि लाल गुलाब आपका काम बना ही दे
  2. ज्योतिष शास्त्र में हर राशि के लिए खास रंग तय है, इसलिए पहले जांच लीजिए अपनी राशि

क्या कहता है ज्योतिष
7 फरवरी को Rose Day है, लेकिन जरूरी नहीं कि लाल गुलाब आपका काम बना ही दे, कई बार आप ध्यान नहीं देंगे तो काम बिगड़ भी सकता है. ज्योतिष के नजरिए से देखें तो हमारी जिंदगी पर राशि का असर पड़ता है. ऐसे में जरूरी है कि राशि को देख-समझ कर Gift दिए जाएं जो आप दोनों के लिए Luckey साबित हों तो असल में ऐसा है कि ज्योतिष शास्त्र में हर राशि के लिए खास रंग तय है. 

7 फरवरी को Rose Day है. ऐसे में बहुत सारे लोग अपने प्यार (Love) का इजहार करने के लिए साथी को लाल गुलाब (Red Rose) देने का Plan कर रहे होंगें, लेकिन मेष राशि और वृश्चिक राशि के लोग सावधान रहें. इन दोनों राशि के लोगों को लाल गुलाब नहीं देना चाहिए. 

इसलिए न दें Red Rose
मेष और वृश्चिक राशि के लोगों का शुभ रंग लाल होता है. यह सौभाग्य का भी प्रतीक है. जब आप लाल गुलाब किसी को दे रहे हैं तो अपने सौभाग्य को खुद से अलग कर रहे हैं. इसलिए लाल गुलाब देने के लिए मना किया जाता है. आप चाहें तो रंग-बिरंगे कई फूल दे सकते हैं. पीले या नीले रंग का चुनाव कर सकते हैं. गुलाबी गुलाब देना भी आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होगा. ऐसे में आप इस तरह के विकल्पों का चुनाव कर सकते हैं. 

यह भी पढ़िएः बिहार में कोरोना की नई गाइडलाइन जारी, यहां जानें पाबंदियों और छूट की पूरी डिटेल

Trending news