वसीम अकरम का भोजपुरी गाना 'हावा के झकोरा' और 'तोहरा बिना कइसे जीं' फैंस को आ रहा पसंद
Advertisement

वसीम अकरम का भोजपुरी गाना 'हावा के झकोरा' और 'तोहरा बिना कइसे जीं' फैंस को आ रहा पसंद

वसीम अकरम के इस भोजपुरी गाने 'हावा के झकोरा' को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इस भोजपुरी गाने को म्यूजिक दिया है संतोष सागर एंड ब्रॉदर्स ने. जबकि प्रोड्यूस किया है नौसाद अली ने.

वसीम अकरम का भोजपुरी गाना 'हावा के झकोरा' और 'तोहरा बिना कइसे जीं' रिलीज.

Patna: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री जहां अश्लील गानों की वजह से सुर्खियों में रहा है वहीं अगर आपको साफ सुथरे ठेठ देसी गाने सुनने को मिल जाए तो कहना ही क्या. ऐसे ही दो भोजपुरी गाने हाल के दिनों में यूट्यूब पर ऑडियो फॉर्मेट में रिलीज किये गये हैं. जिसे सुनकर आपको इस भाषा की मधुरता का एहसास होगा. भोजपुरी सिंगर वसीम अकरम के दो गाने 'हावा के झकोरा' और 'तोहरा बिना कइसे जीं' रिलीज होने के बाद फैंस के बीच छा रहा है.

वसीम अकरम पेशे से पत्रकार रहे हैं. गायकी से उनका पुराना रिश्ता रहा है. उनकी कलम साहित्य के सृजन के लिए भी जानी जाती है. उनकी दो किताबें बाजार में उपलब्ध हैं. उनका एक हिंदी गीत 'नैन बंजारे' भी हाल ही में रिलीज हुआ था. वसीम के लिखे हिंदी गाने का भी एक एलबम शीघ्र ही बाजार में आनेवाला है.

बता दें कि वसीम अकरम की मातृभाषा भोजपुरी है. वह यूपी के मऊ जिले में पैदा हुए और पले बढ़े ऐसे में भोजपुरी से उनका नाता गहरा रहा है. वसीम अकरम हमेशा भोजपुरी के गानों में व्याप्त अश्लीलता का विरोध करते रहे हैं. उनके इस गाने में जिस तरह से अश्लीलता से अलग साधारण और एकदम ठेठ शब्दों का प्रयोग किया गया है, वह सच में लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वसीम के दोनों गाने ऑडियो फॉर्मेट में यूट्यूब पर रिलीज किए गए हैं. जिसे गाया भी वसीम अकरम ने है और इनके बोलों को भी अपने कलम के जादू से वसीम ने रंग दिया है.

ये भी पढ़ें- रानी चटर्जी ने दिया खेसारी लाल को हाई एनर्जी वाला फ्रूट, इस अंदाज में खिलाया की फैंस हो गये दीवाने

वसीम अकरम के इस भोजपुरी गाने 'हावा के झकोरा' को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इस भोजपुरी गाने को म्यूजिक दिया है संतोष सागर ने इसके साथ ही इस गाने को रिकॉर्ड और इसकी मिक्सिंग एवं मास्टरिंग की है सोनू राज ने. इन दोनों गाने को प्रोड्यूस किया है नौसाद अली ने.

Trending news