रोहिणी की इस बात से RJD कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर! पिता लालू यादव को लेकर दिया बड़ा अपडेट
X

रोहिणी की इस बात से RJD कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर! पिता लालू यादव को लेकर दिया बड़ा अपडेट

राजद की ओर से दावा किया गया था कि लालू जल्‍द ही पटना आएंगे और विधानसभा उप चुनाव में पार्टी के प्रत्‍याशी के लिए प्रचार भी करेंगे. इसके 6 दिन बाद दिल्ली रवाना होने से पहले राबड़ी देवी ने कहा, 'वे (लालू) नहीं आ रहे हैं, उनका दिल्ली में इलाज चल रहा है.' वहीं, अब 15 अक्टूबर को लालू की बेटी रोहिणी आचार्या ने ट्वीट कर लालू के जल्द बिहार वापस आने के संकेत दिए हैं. 

रोहिणी की इस बात से RJD कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर! पिता लालू यादव को लेकर दिया बड़ा अपडेट

Patna: राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) के बिहार आगमन पर कंफ्यूजन बरकरार है. जहां एक तरफ पत्नी राबड़ी देवी ने स्‍वास्‍थ्‍य का हवाला देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री के बिहार नहीं आकर दिल्‍ली में इलाज कराते रहने की बात कही,तो वहीं अब उनकी बेटी रोहिणी आचार्य के एक ट्वीट से फिर इस मसले पर संशय गहरा हो गया है.

रोहिणी ने दिए लालू के बिहार वापस आने के संकेत
दरअसल, राजद की ओर से दावा किया गया था कि लालू जल्‍द ही पटना आएंगे और विधानसभा उप चुनाव में पार्टी के प्रत्‍याशी के लिए प्रचार भी करेंगे. इसके 6 दिन बाद दिल्ली रवाना होने से पहले राबड़ी देवी ने कहा, 'वे (लालू) नहीं आ रहे हैं, उनका दिल्ली में इलाज चल रहा है.' वहीं, अब 15 अक्टूबर को लालू की बेटी रोहिणी आचार्या (Rohini Acharya) ने ट्वीट कर लालू के जल्द बिहार वापस आने के संकेत दिए हैं. 

ये भी पढ़ें- राबड़ी देवी की इस बात से मायूस हुए RJD कार्यकर्ता! लालू यादव को लेकर दिया बड़ा अपडेट

'गरीबों के मसीहा को, बिहार आने में देर नहीं'
उन्‍होंने कविता की शैली में अपनी बातों को रखते हुए लिखा, 'भ्रष्टाचारियों के भीष्म पितामह, अब तेरी खैर नहीं, गरीबों के मसीहा को, बिहार आने में देर नहीं....'. रोहिणी ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, 'NDA को धूल चटाने आ रहे हैं, जनादेश चोरों के राजा भ्रष्टाचारी को सबक सिखाने आ रहे हैं.' उन्होंने आगे लिखा, 'भ्रष्टाचारियों का मसीहा बेचैन है, गरीबों के मसीहा की कदमों की आहट सुनकर...'

जल्द बिहार लौट सकते हैं लालू!
रोहिणी के लगातार तीन ट्वीट करने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि लालू अब जल्द बिहार लौट सकते हैं. बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को भी रोहिणी ने पिता लालू की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि इंतजार की घड़ी अब खत्‍म होने वाली है. रोहिणी ने लिखा, 'पलकों में सजाने का दिलों में बसाने के इंतजार की घड़ी खत्म होने वाली है, जनता के दिलों की धड़कन बिहार आने वाले हैं.'

ये भी पढ़ें- दशहरा पर वायरल हुआ राजद-कांग्रेस का ट्वीट, जानिए ऐसा क्या लिखा

गौरतलब है कि बिहार विधानसभा उपचुनाव (Bihar Byelection 2021) के लिए राजद ने 20 लोगों को अपना स्टार प्रचारक बनाया है. इस सूची में पहला नाम पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद का है, जिससे राजद नेताओं की ओर से कहा जाने लगा कि लालू प्रसाद बिहार आएंगे और तारापुर और कुशेश्वरस्थान में पार्टी प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. वहीं, उपचुनाव में कांग्रेस और राजद ने अपने-अपने प्रत्याशी उतार दिए हैं, जबकि NDA एकजुट बना हुआ है. 

Trending news