Bihar by-election: क्या अकेले दम पर जीत लेगी कांग्रेस? जानिए क्या कह रहे हैं वरिष्ठ नेता
Advertisement

Bihar by-election: क्या अकेले दम पर जीत लेगी कांग्रेस? जानिए क्या कह रहे हैं वरिष्ठ नेता

Bihar by-election: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा ने कहा कि पिछले 15 साल से एनडीए की सरकार कुशेश्वरस्थान का विकास करने के बजाए यहां के लोगों को केवल आश्वासन देती आई है. इसलिए इस बार कुशेश्वरस्थान की जनता भी NDA को सिर्फ आश्वासन देगी, वोट नहीं देगी. उन्होंने कहा कि यहां से उनके प्रत्याशी अतिरेक कुमार की जीत होगी.

Bihar by-election: क्या अकेले दम पर जीत लेगी कांग्रेस? जानिए क्या कह रहे हैं वरिष्ठ नेता

पटनाः Bihar by-election: बिहार में उपचुनाव को लेकर मैदानी जंग लगातार जारी है. बयानों और चर्चाओं के दौर के बीच दोनों ही विधानसभा सीटों के उम्मीदवार हर दर और दरवाजे पर पहुंच रहे हैं. इसी कड़ी में कुशेश्वरस्थान विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार से पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने बाबा भोलेनाथ का आशीर्वाद लिया.

  1. एनडीए कुशेश्वरस्थान का विकास करने के बजाए केवल आश्वासन देती आई है
  2. कांग्रेस के लिए मिथिलांचल-बिहार में दोबारा जनाधार पाने का यह एक अवसर

दरअसल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा और एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्र कांग्रेस प्रत्याशी अतिरेक कुमार के चुनाव प्रचार की कमान संभाल रहे हैं.  प्रचार करने से पहले दोनों ही नेता बाबा कुशेश्वर नाथ मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंचे थे. 

'NDA ने दिया सिर्फ आश्वासन'
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा ने कहा कि पिछले 15 साल से एनडीए की सरकार कुशेश्वरस्थान का विकास करने के बजाए यहां के लोगों को केवल आश्वासन देती आई है. इसलिए इस बार कुशेश्वरस्थान की जनता भी NDA को सिर्फ आश्वासन देगी, वोट नहीं देगी. उन्होंने कहा कि यहां से उनके प्रत्याशी अतिरेक कुमार की जीत होगी.

वहीं, एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्र ने कहा कि कांग्रेस के लिए मिथिलांचल और बिहार में दोबारा अपना जनाधार पाने का यह एक अवसर है. उन्होंने कहा कि उनके उम्मीदवार युवा और स्वच्छ छवि के हैं जो कुशेश्वरस्थान का विकास करेंगे. इसलिए जनता इस बार कांग्रेस को ही वोट देगी. 

कांग्रेस, बिहार में अकेले लड़ेगी
उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस बिहार में अकेले चुनाव लड़ रही है और आने वाले समय में भी पार्टी अकेले ही चुनाव लड़ेगी, सरकारी पार्टी ने यहां विकास का कोई काम नही किया है. मंदिर में एक धर्मशाला नही है. पंडो की स्थिति ठीक नहीं है. अब जनता कुशेश्वरस्थान और तारापुर की जनता पर निर्भर करता है अगर हम दोनों सीट जीत गए तो पार्टी को ताकत मिलेगी और आगे हम आगे भी ये काम करेंगे. 

ह भी पढ़िएः कश्मीर में आतंकियों ने फिर किया बिहारियों पर हमला, दो की मौत एक की हालत गंभीर

खोई हुई साख पाने का मौका
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा ने कहा कि कुशेश्वरस्थान कांग्रेस की परंपरागत सीट रही है. उन्होंने कहा कि पिछले काफी समय से कांग्रेसी यहां चुनाव लड़ने की योजना पर काम कर रही थी. उन्होंने कहा कि राजद ने यहां से अपना उम्मीदवार उतारकर अच्छा काम नहीं किया. उन्होंने धोखा दिया .

उन्होंने कहा बिहार की जनता चाहती है कि कांग्रेस अब अकेले चुनाव लड़े. उन्होंने कहा कि पार्टी आलाकमान की भी यही राय है कि बिहार में राजद को छोड़कर अपने बूते हर चुनाव लड़ा जाए और कांग्रेस की खोई हुई साख को वापस पाया जाए. दरअसल बिहार में महागठबंधन सदा के लिए टूट गया है. इसकी सबसे बड़ी पार्टी कांग्रेस, राजद से पूरी तरह अलग हो गई है. 

 

Trending news