बदचलन का आरोप लगाकर भरी पंचायत में महिला की लाठी-डंडे से जमकर पिटाई, सात पर एफआईआर
Advertisement

बदचलन का आरोप लगाकर भरी पंचायत में महिला की लाठी-डंडे से जमकर पिटाई, सात पर एफआईआर

पीड़ित महिला पर कुछ ग्रामीणों ने अनैतिकता का आरोप लगाया था. उन्होंने रात के अंधेरे में महिला को खेत में पकड़ लिया और बदचलन होने का आरोप लगाया. उसी रात महिला को पीटने की तैयारी की गई थी.

बदचलन का आरोप लगाकर भरी पंचायत में महिला की लाठी-डंडे से जमकर पिटाई, सात पर एफआईआर

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा के एक गांव से पंचायत का खौफनाक चेहरा सामने आया है. यहां एक महिला की बदचलन होने के आरोप में भरी पंचायत में बुरी तरह से लाठी-डंडे से पिटाई की गई है. बताया जा रहा है कि महिला को बेहोश होने तक पीटा गया. घटना सदर थाना क्षेत्र के राजपुर मालिया गांव की है. महिला की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है.

महिला पर बदचलन का आरोप लगाकर की गई पिटाई 
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला पर कुछ ग्रामीणों ने अनैतिकता का आरोप लगाया था. उन्होंने रात के अंधेरे में महिला को खेत में पकड़ लिया और बदचलन होने का आरोप लगाया. उसी रात महिला को पीटने की तैयारी की गई थी. लेकिन कुछ ग्रामीणों के बीच में पड़ने के कारण ऐसा नहीं हो सका.

महिला के बेहोश होने तक बरसे लाठी-डंडे 
अगले दिन सुबह गांव में पंचायत बैठाई गई और महिला को बुलाया गया. इसके बाद पंचायत के आदेश पर महिला की बुरी तरह से पिटाई की गई. पिटाई के दौरान महिला के वस्त्र भी खुल गए. फिरभी उसके साथ मारपीट होती रही. पिटाई से महिला जब बेहोश हो गई तो लोगों ने उसे पीटना बंद किया. इसके बाद, कुछ लोग बचाव में आए और महिला को उठाकर इलाज के लिए अस्पताल ले गए. 

पीड़ित महिला के अनुसार ये है पूरा मामला 
पीड़ित महिला के मुताबिक, रात करीब 10 बजे वह घर के पास के खेत में शौच के लिए गई थी. इसी बीच गांव के चार लोगों ने उसे पकड़ लिया और पूछा कि खेत में तुम्हारे साथ कौन है? जब महिला ने बताया कि उसके साथ कोई नहीं है तो उन्होंने उसे पीटना शुरू कर दिया. महिला ने बताया कि इन लोगों के साथ पहले से ही विवाद चल रहा है.

गांव के सात लोगों पर सदर थाना में मामला दर्ज
इधर, गांव के पंचायत में महिला की जमकर पिटाई मामले में गांव के सात लोगों पर सदर थाना में मामला दर्ज किया गया है. मामला दर्ज करने के बाद, पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

(इनपुट-शंकर कुमार)

Trending news