Chapra: बिहार के छपरा शहर में गुरुवार दोपहर एक रिक्शा चालक के लिए किराया मांगना महंगा पड़ गया. रिक्शा का किराया मांगने से तिमीलाई महिला ने रिक्शा चालक पर ही चाकू से हमला कर दिया.
इसके अलावा, महिला ने रिक्शा चालक के खिलाफ छेड़खानी का आरोप लगाया और मौके पर जमा भीड़ के बीच से भाग निकली. घटना नगर थाना क्षेत्र के रामराज चौक की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि महिला ने कथित तौर पर एक बड़ी भीड़ के सामने रिक्शा चालक को चाकू मार दिया लेकिन कोई भी बचाव में नहीं आया. पूरे मामले का पता तब चला जब पीड़ित राजेश महतो ने घटना के बारे में बताया.


ये भी पढ़ें- पटना में अपराधियों की पुलिस को खुली चुनौती! खुद को STF अधिकारी बता दिनदहाड़े 5 लाख लूटकर फरार


महतो के बयान के मुताबिक, महिला शहर के हथुआ बाजार से जबरन उनके रिक्शा में सवार हुई और उसे रामराज चौक ले जाने के लिए कहा. महतो ने कहा, 'रामराज चौक पहुंचने के बाद मैंने किराया मांगा. महिला मुझसे नाराज हो गई. उसने अपने पर्स से चाकू निकाला और मुझ पर हमला कर दिया.' महिला ने यह भी चिल्लाया कि वह रिक्शा चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए स्थानीय पुलिस स्टेशन जा रही थी और आसानी से अपराध स्थल से भाग गई.


वहीं, महतो के बयान के बाद मौके पर मौजूद लोग उसे सदर अस्पताल ले गए. महतो की हालत गंभीर बताई जा रही है. इधर, नगर थाना के एसएचओ ने घटना की पुष्टि की. उन्होंने कहा कि महिला प्रथम दष्टया मानसिक रूप से अस्थिर लग रही थी, उसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं.


(इनपुट- आईएएनएस)