3 बच्चों की मां के साथ बसाया घर, पहली पत्नी को पता चला तो दूसरी को इस तरह दिया धोखा
Advertisement

3 बच्चों की मां के साथ बसाया घर, पहली पत्नी को पता चला तो दूसरी को इस तरह दिया धोखा

बिहार के समस्तीपुर में एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शादीशुदा युवक को प्यार का खुमार ऐसा चढ़ा कि वो एक 3 बच्चों की मां को अपना दिल दे बैठा.

 (फाइल फोटो)

Samastipur: बिहार के समस्तीपुर में एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शादीशुदा युवक को प्यार का खुमार ऐसा चढ़ा कि वो एक 3 बच्चों की मां को अपना दिल दे बैठा. ये घटना विभूतिपुर थाना क्षेत्र के देशरी कर्रख पंचायत के पकाही वार्ड संख्या-8 की है. जानकारी के अनुसार, युवक शशि शर्मा की शादी 3 वर्ष पहले तेघडा़ के मधुरापुर में हुई थी. इसके बाद वो काम करने के लिए गुडगांव गया था. यहां पर उसकी नजर एक तीन बच्चों की मां पर पड़ी और दोनों एक-दूसरे की मोहब्बत में पड़ गए. 

इस मामले का खुलासा तब हुआ जब पांच दिन महिला युवक के गांव पहुंच गई. इस दौरान महिला कुछ दिनों तक शशि शर्मा के साथ रही, लेकिन इसके बाद युवक की दूसरी पत्नी भी आ गई. जिसके बाद युवक ने  लक्ष्मी को बाहर निकाल दिया. पीड़िता मध्य प्रदेश की रहने वाली है. 

मामले की जानकारी देते हुए पीड़िता लक्ष्मी ने बताया कि गुरुग्राम में जिस घर में चौकीदार थी, वहीं पर शशि भी काम करता था. इस दौरान दोनों के बीच बातचीत हुई थी. इस दौरान शशि ने उसे बताया था कि उसकी पहली पत्नी विकलांग है और वो उसके साथ नहीं रहती है. जिसके बाद दोनों रजामंदी से साथ में रहने लगे थे. 

पीड़िता ने आगे बताया कि इस दौरान शशि दो बार गांव वापस आया था लेकिन बाद में गुरुग्राम वापस लौट आया था लेकिन छठ पूजा में आने के बाद वो वापस नहीं लौटा था, जिसके बाद महिला उसे खोजते हुए उसके गांव पहुंच गई. इस दौरान महिला ने बताया कि पिछले एक साल से वो ही शशि का खर्चा उठा रही थी. उसने लगभग 1 लाख 10 हजार रुपए भी शशि को दिए. 

समस्तीपुर पहुंचने के बाद वो महिला शशि के साथ ही रहने लगी थी. हालांकि इस दौरान उसकी पहली पत्नी आ गई. जिसके बाद युवक ने लक्ष्मी को घर से निकालकर कूद घर बंद कर के भाग गया. महिला ने शशि पर सोना चोरी करने के आरोप भी लगाया है. हालांकि पंचो की मौजूदगी में ग्रामीणों ने घर के दरवाजा का ताला तोड़कर महिला को घर में रहने का आदेश दिया है. सामाजिक स्तर पर इस मामले को सुलझाया जा रहा है. 

 

Trending news