CRIME: सड़क पर साइड नहीं देने पर बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या

बिहार के गोपालगंज में हत्या का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद आप दंग रह जाएंगे. दरअसल गोपालगंज में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई क्यों कि उसने सड़क पर साइड नहीं दिया.

CRIME: सड़क पर साइड नहीं देने पर बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या
गोपालगंज में सड़क पर युवक की गोली मारकर हत्या. (फोटोः प्रतीकात्मक)

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज में हत्या का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद आप दंग रह जाएंगे. दरअसल गोपालगंज में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई क्यों कि उसने सड़क पर साइड नहीं दिया. खबरों के अनुसार बाइक पर सवार दो लोग जा रहे थे और पीछे से बाइक पर सवार तीन लोग आए और युवक को गोली मार दी. युवक की मौत मौके पर ही हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जाता है कि पुलिस को अपराधियों के मोबाइल घटनास्थल से बरामद हुए हैं.

यह घटना गोपालगंज के मीरगंज के सबेया हवाई पट्टी के नजदीक हुई. जहां से पुलिस चेक पोस्ट काफी नजदीक था. घटना उस वक्त हुई जब मृतक मृत्युंजय बैठा अपने रिश्तेदार के साथ बाइक पर सवार होकर मीरगंज वापस हो रहे थे.

शत्रुघ्न सिन्हा का 'तेजस्वी' तारीफ, कहा बिहार का इकलौता चेहरा है तेजस्वी यादव

मृतक के रिश्तेदार ने बताया कि जब वह मीरगंज के सबेया हवाई पट्टी के नजदीक पहुंचे तो पीछे से बाइक पर सवार तीन युवकों ने हमारे बाइक को रोककर मृत्युंजय को गोली मार दी. उन्होंने बताया कि अपराधी लोग रास्ते में साइड मांग रहे थे. लेकिन साइड देर से मिलने पर वह नाराज थे. जिसके बाद उन्होंन गोली चला दी.

पुलिस की चौकसी पर सवाल, हत्या का आरोपी अस्पताल से फरार

घटना के बाद उनकी अपराधियों से झड़प भी हुई और इसी दौरान उनकी मोबाइल घटनास्थल पर गिर गई. पुलिस ने बताया कि युवकों की किसी बात पर विवाद होने के बाद घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद ही घटना की असली वजह का खुलासा हो पाएगा.

बिहार में पिता ने ही किया बेटी से बलात्कार, पीड़िता ने की खुदकुशी

बिहार-झारखंड की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.