पटना में बैखौफ बाइकर गैंग शराब के नशे में कर रहे थे ताबड़तोड़ फायरिंग, हुए गिरफ्तार

राजधानी पटना में बेखौफ बाइकर्स गैंग के सदस्यों ने बर्थडे पार्टी में डीजे की धुन पर थिरकते हुए शराब के नशे में ताबड़तोड़ फायरिंग की.

पटना में बैखौफ बाइकर गैंग शराब के नशे में कर रहे थे ताबड़तोड़ फायरिंग, हुए गिरफ्तार
बाइकर्स गैंग के सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पटना: राजधानी पटना में बेखौफ बाइकर्स गैंग के सदस्यों ने बर्थडे पार्टी में डीजे की धुन पर थिरकते हुए शराब के नशे में ताबड़तोड़ फायरिंग की.

दरअसल पूरा मामला कदमकुआं थाना क्षेत्र के नया टोला का है जहां बाइकर्स गैंग का सरगना अंकित सिंह उर्फ शेरा सिंह अपना जन्मदिन मना रहा था. इस जन्मदिन के मौके पर 50 से अधिक की संख्या में शहर के  तमाम बाइकर्स गैंग के सदस्य शरीक हुए. 

यहां शराब पार्टी चल रही थी और ताबड़तोड़ फायरिंग की जा रही थी. डीजे की धुन पर शराब के नशे में थिरक रहे थे. फायरिंग की आवाज से पूरा इलाका थर्रा उठा. इसकी सूचना पुलिस को मिलते ही डीएसपी समेत दो थानों की पुलिस ने छापेमारी करते ही भगदड़ मच गया. बाइकर्स गैंग के सदस्यों में खलबली मच गई हालांकि मौके से 12 से अधिक बाइकर्स को गिरफ्तार कर लिया गया.

वहीं पर मौके से कई देशी पिस्टल, गांजा, भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब के साथ कई जिंदा कारतूस और बाइक बरामद किए गए हैं. हालांकि, पुलिस में यह किया की शराब के नशे में गिरफ्तार किए गए सभी की जांच चल रही है.

सवाल यह है कि कोरोना काल के इस घड़ी में खुलेआम पटना में बाइकर्स गैंग का तांडव से पटना पुलिस के कार्यशैली पर सवाल खड़ा दिया है. इस तस्वीर को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा की बाइकर्स गैंग के आगे पटना पुलिस बौना साबित हो रही है। फिलहाल पूरे मामले की पुलीस जांच में जुटी है.